पूर्व प्रधान के बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने वालों पर नहीं हुआ मुकदमा दर्ज, महिला समेत 2 लोगों पर आरोप

ग्रेटर नोएडा : पूर्व प्रधान के बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने वालों पर नहीं हुआ मुकदमा दर्ज, महिला समेत 2 लोगों पर आरोप

पूर्व प्रधान के बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने वालों पर नहीं हुआ मुकदमा दर्ज, महिला समेत 2 लोगों पर आरोप

Google Photo | Symbolic Photo

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली क्षेत्र के भट्टा गांव में पूर्व प्रधान के बेटे को आत्महत्या के लिए विवश करने वालों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। मृतक की जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव भेजा था और पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई। इसके बावजूद परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने आत्महत्या के जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया।

आपको बता दें कि 2 दिन पहले भट्टा गांव में गांव के पूर्व प्रधान स्वर्गीय भीम सिंह के पुत्र रणधीर ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। आत्महत्या के बाद पुलिस ने मृतक की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया था। सुसाइड नोट में आत्महत्या करने वाले युवक ने एक महिला और उसके साथ लिव-इन में रह रहे व्यक्ति पर आत्महत्या करने के लिए विवश करने का आरोप लगाया था। दो पृष्ठों के सुसाइड नोट में युवक ने अपनी पूरी आपबीती कहानी का जिक्र किया है। सुसाइड नोट में दो स्थानों पर मरने वाले के दस्तखत हैं। 

आत्महत्या करने वाले मृतक के परिजनों का कहना है कि पुलिस को उन्होंने पैन कार्ड, बैंक की चेक बुक और बेनामें में किए गए दस्तखत की प्रति सौंप दी है। जो दस्तखत मृतक के सुसाइड नोट में है। परिजनों का दावा है कि वही दस्तखत बैंक की चेक बुक बेनामी की प्रति और मृतक के पेन कार्ड में अंकित है। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि वह हैंडराइटिंग स्पेशलिस्ट से इसका मुआयना कराएगी, तब आवश्यक समझेगी तो मुकदमा दर्ज करेगी। उधर मृतक के परिजनों का कहना है कि पुलिस टालमटोल नीति अपना रही है और आत्महत्या के लिए उकसाने या बस करने वाले लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है।


 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.