शारदा अस्पताल में कोविड प्रोटोकॉल की अनदेखी पर बरसे अफसर, कड़ी चेतावनी दी

ग्रेटर नोएडा: शारदा अस्पताल में कोविड प्रोटोकॉल की अनदेखी पर बरसे अफसर, कड़ी चेतावनी दी

शारदा अस्पताल में कोविड प्रोटोकॉल की अनदेखी पर बरसे अफसर, कड़ी चेतावनी दी

Tricity Today | निर्देश देते मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह

गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन शहर के सभी अस्पतालों, उद्योगों, कारखानों फैक्ट्रियों और सार्वजनिक जगहों पर कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन सुनिश्चित कराने के लिए लगातार कार्रवाई कर रहा है। इसी सिलसिले में शनिवार को मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ग्रेटर नोएडा स्थित शारदा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने पीपीई किट पहनकर हॉस्पिटल का जायजा लिया। अस्पताल में मानकों के अनुरूप गतिविधियां संचालित नहीं होने पर प्रबंधन को फटकार लगाई और जरूरी दिशानिर्देश दिए। 

जिले में कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। वरिष्ठ अधिकारी जिले में भ्रमण कर रहे हैं और कोरोना गाइडलाइंस का पालन सुनिश्चित करा रहे हैं। शनिवार को जिलाधिकारी सुहास एलवाई स्वयं अपनी टीम के साथ नोएडा के कई अस्पतालों में पहुंचे। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल जायजा लेने पहुंचे थे। हॉस्पिटल के निरीक्षण के दौरान उन्होंने पाया कि चिकित्सकों मानकों के अनुरूप वार्ड में जाकर मरीजों की हालत नहीं देख रहे हैं। अस्पताल में साफ-सफाई भी मानकों के मुताबिक नहीं पाई गई। 

मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह ने शारदा अस्पताल के संचालकों एवं संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जो डॉक्टर ड्यूटी पर हैं, वे निरंतर वार्ड में भ्रमण करते हुए भर्ती मरीजों की हालत का आकलन करते रहें। उन्हें कोविड प्रोटोकॉल के मुताबिक इलाज दिया जाए। उन्होंने अस्पताल में मानकों के मुताबिक साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने के लिए कहा। ताकि कोरोना संक्रमित व्यक्ति शीघ्रता के साथ ठीक होकर अपने घर पहुंच सके।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.