पलायन के वायरल वीडियो की जांच करने मौके पर पहुंचे अफसर, यह जानकारी दी

Greater Noida: पलायन के वायरल वीडियो की जांच करने मौके पर पहुंचे अफसर, यह जानकारी दी

पलायन के वायरल वीडियो की जांच करने मौके पर पहुंचे अफसर, यह जानकारी दी

Tricity Today | पलायन के वायरल वीडियो की जांच करने मौके पर पहुंचे अफसर

ग्रेटर नोएडा के परी चौक के पास कुछ लोग अपने सिर पर घरेलू सामान का कट्टा रखकर दिखाई दे रहे है। इन लोगों का कहना है कि लॉकडाउन लग सकता है, इसलिए वो वापस अपने घर के लिए रवाना हो रहे है। वीडियो वायरल होने के बाद जिला प्रशासन के अधिकारी परी चौक पहुंचे और हालातों का जायजा लिया है।
सोशल मीडिया के माध्यम से जिला प्रशासन को पता चला कि कोरोना को लेकर लोग परी चौक से पलायन कर रहे हैं। जिला मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई ने इस खबर को तत्काल गंभीरता से लेते हुए उप-जिला मजिस्ट्रेट प्रसून द्विवेदी को मौके पर भेजा। प्रसून द्विवेदी ने परी चौक पर पहुंचकर निरीक्षण किया। प्रसून द्विवेदी ने इस पर कहा है कि यहां पर कोई भी व्यक्ति पलायन नहीं कर रहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर चलाई जा रही जानकारी को गलत बताया है।

आपको बता दें कि सोमवार की सुबह कुछ लोग घरेलू सामान को कट्टे में भरकर ग्रेटर नोएडा के परी चौक पर दिखाई दिए। जब इन लोगों से पूछा कि वो कहा जा रहे है तो इन लोगों ने बताया कि वह वापस अपने घर के लिए रवाना हो रहे है और अब कभी भी ग्रेटर नोएडा या नोएडा में नहीं आएंगे। इन लोगों का कहना है कि दुबारा से कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लग सकता है, इसलिए वो अपने घर जा रहे है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वो आगरा के लिए रवाना हो रहा था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.