कहा- वापस गई तो पहले होगा हलाला, फिर मरते दम तक...

ग्रेटर नोएडा की पाकिस्तानी भाभी का बड़ा बयान : कहा- वापस गई तो पहले होगा हलाला, फिर मरते दम तक...

कहा- वापस गई तो पहले होगा हलाला, फिर मरते दम तक...

Tricity Today | सीमा हैदर

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा की पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर अब अपने देश वापस नहीं जाना चाहती है। सीमा हैदर का साफ कहना है कि वह वापस अपने पुराने पति गुलाम हैदर के पास नहीं जाएगी। अगर उसको वापस भेजा जाता है तो उसका पहले हलाला किया जाएगा, उसके बाद भी उसको पाकिस्तान में इज्जत से रहने की इजाजत नहीं मिलेगी। उसका वहां पर ऐसा शोषण होगा, जो कभी सोच भी नहीं सकता। 

वैसे भी मेरा तलाक हो चुका
सीमा हैदर की एक नई वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। जिसमें सीमा हैदर का कहना है, "मेरा तलाक हो चुका है। पाकिस्तान मुल्क में अगर कोई स्त्री अपने पति से 6 महीने तक शारीरिक संबंध नहीं बनती है तो उसका तलाक हो जाता है। उसके बावजूद अगर मुझे वापस जाने के लिए बोला जाता है तो वहां पर सबसे पहले मेरा हलाला किया जाएगा, बिना हलाला के मुझे पाकिस्तान में नहीं रखा जाएगा।"

भाई एनपी सिंह ने किया कन्यादान
सीमा हैदर ने आगे कहा, "वैसे भी मैं अपने पुराने पति को भूल चुकी हूं और सचिन मीणा के साथ अपनी नई जिंदगी शुरू कर चुकी हूं। हम दोनों ने शादी कर ली है, हमने सात फेरे लिए हैं। हमने अपनी शादी की एनिवर्सरी पर धूमधाम के साथ मनाई। भाई के रूप में वकील एनपी सिंह ने मेरा कन्यादान किया। मैं इस समय हिंदू धर्म में खो चुकी हूं। मैं एक सनातनी हूं। हिंदुस्तान जिंदाबाद, जय श्री राम, राधे-राधे!"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.