चौरोली हत्याकांड में शामिल 4 लोग गिरफ्तार, मृतक की 14 मई को थी शादी, पिता की हालत भी गंभीर, जानिए पूरा मामला

Greater Noida Breaking: चौरोली हत्याकांड में शामिल 4 लोग गिरफ्तार, मृतक की 14 मई को थी शादी, पिता की हालत भी गंभीर, जानिए पूरा मामला

चौरोली हत्याकांड में शामिल 4 लोग गिरफ्तार, मृतक की 14 मई को थी शादी, पिता की हालत भी गंभीर, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | BREAKING NEWS

ग्रेटर नोएडा के थाना जेवर क्षेत्र के चौरोली गांव में बीते मंगलवार की शाम एक पक्ष द्वारा चलाई गई गोली पिता-पुत्र को लगी थी, जिसमें बेटे की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने दूसरे पक्ष के 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। पुलिस इस मामले में काफी गंभीरता से मामले की जांच कर रही है। 

ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के चौरोली गांव में रहने वाले रामबीर और दूसरे पक्ष के ओमवीर में मंगलवार की शाम को विवाद हो गया था। देखते ही देखते यह विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया। दोनों तरफ से लोगों ने एक-दूसरे के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया था। इस गोलीबारी में बाप-बेटे को गोली लगी थी। जिसमें बेटे की मौत हो गई थी।

थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि चौरोली गांव में 4 मई की शाम को दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ था। एक पक्ष द्वारा चलाई गई गोली आशिक और उसके पिता जयवीर को लगी थी। घटना में आशिक की मौत हो गई थी। जबकि जयबीर गंभीर रुप से घायल हैं। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने शनिवार को इस हत्याकांड में शामिल ओमवीर, रोहित, सौरव और गौरव को गिरफ्तार किया है। चारों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से न्यायालय ने सभी को जेल भेज दिया है।

आशिक की 14 मई को होने वाली थी शादी
वारदात के शिकार हुए पंकज उर्फ आशिक की 14 मई को शादी होनी थी। उसकी बहन की शादी भी 9 मई को तय है। आशिक और उनके पिता मंगलवार की शाम दोनों शादी के कार्ड रिश्तेदारी में बांटकर घर वापस लौटे थे। आरोपी युवक रोहित पहले भी विवादित रह चुका था। उस पर गांव में शराब की तस्करी करने का भी आरोप है। इसके अलावा पिछले दिनों उसने खुद को गोली मारकर घायल कर लिया था और गांव के लोगों को फंसाने की कोशिश की थी। पुलिस जांच में यह मामला खुल गया था और उसकी ओर से दर्ज करवाया गया कातिलाना हमले का मुकदमा खारिज कर दिया गया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.