करिश्मा कपूर समझकर प्रेमिका को दी थी यह खतरनाक धमकी, पुलिस ने पहुंचाया हवालात, जानिए पूरा मामला

ग्रेटर नोएडा का सनी देओल गिरफ्तार : करिश्मा कपूर समझकर प्रेमिका को दी थी यह खतरनाक धमकी, पुलिस ने पहुंचाया हवालात, जानिए पूरा मामला

करिश्मा कपूर समझकर प्रेमिका को दी थी यह खतरनाक धमकी, पुलिस ने पहुंचाया हवालात, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | आरोपी प्रेमी गिरफ्तार

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सनी देओल के स्टाइल में अपनी प्रेमिका को धमकी देने वाले पेरिस को गिरफ्तार कर हवालात भेज दिया है। आरोपी ने अपनी प्रेमिका को धमकी दी थी कि, अगर उसकी चौखट पर किसी और लड़के की बारात आई तो वह लाशें बिछा देगा। लेकिन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात भेज दिया है। जिसके बाद आरोपी की प्रेमिका ने राहत की सांस ली है और पुलिस का धन्यवाद दिया है। 

सनी देओल ने "जीत फिल्म" में बोला था यही डायलॉग
यही डायलॉग सनी देओल ने "जीत फिल्म" में बोला था। सनी देओल ने करिश्मा कपूर से फिल्म में कहा था, "अगर इस चौखट पर किसी और की बारात आई तो लाशें बिछा दूंगा लाशें।" जिसके बाद पीड़िता और उसके परिजनों ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी। इस मामले में दनकौर कोतवाली में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आशिक को गिरफ्तार कर लिया है।

4 दिनों बाद है युवती की शादी

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में रहने वाली एक युवती की 4 दिनों बाद शादी है। युवती का अपने पड़ोस में रहने वाले राजकुमार उर्फ पेरिस से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन अब लड़की के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी और आगामी 19 मई को लड़की की शादी है। अपनी प्रेमिका की शादी कहीं होते होने पर प्रेमी काफी नाराज हो गया और अपनी प्रेमिका को धमकी दे दी। 

पुलिस ने पहुंचाया हवालात

आशिक पेरिस ने अपनी प्रेमिका को धमकी देते हुए कहा कि, अगर उसकी शादी कहीं और होगी तो वह उसके घर में लाशें बिछा देगा। आशिक ने अपनी प्रेमिका को धमकी देते हुए कहा कि, अगर उसके अलावा उसके घर में किसी और दूल्हे की बारात आई तो वह उस दूल्हे और बरातियों को मौत के घाट उतार देगा। इसके बाद पीड़ित लड़की ने मामले की शिकायत पुलिस को दी थी। दनकौर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए लड़की के आशिक और प्रेमी राजकुमार उर्फ पेरिस को गिरफ्तार कर हवालात भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.