पैसो के दम पर पंचायत चुनाव लड़ने वालों को पुलिस ने दबोचा, लोगों को बांटने के लिए लाए गए 25 लाख रुपए बरामद

Greater Noida Breaking: पैसो के दम पर पंचायत चुनाव लड़ने वालों को पुलिस ने दबोचा, लोगों को बांटने के लिए लाए गए 25 लाख रुपए बरामद

पैसो के दम पर पंचायत चुनाव लड़ने वालों को पुलिस ने दबोचा, लोगों को बांटने के लिए लाए गए 25 लाख रुपए बरामद

Tricity Today | लोगों को बांटने के लिए लाए गए 25 लाख रुपए बरामद

गौतमबुद्ध नगर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए सभी उम्मीदवार अपनी तैयारियों में लगे हुए है। जिले मे जिला पंचायत चुनाव को प्रभावित करने के लिए अवैध शराब और अन्य प्रतिबंधित सामग्री को रोकने के लिए पूरे जिले के पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है। 

इसके तहत सोमवार की देर रात को ग्रेटर नोएडा की थाना कासना पुलिस ने ईस्टर्न पेरीफेरल के सिरसा कट पर एक संदिग्ध वाहन को रोका। पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो गाड़ी की डिग्गी से 25 लाख रूपए एक बैग में बरामद हुए है। पुलिस ने तभी कार में सवार लोगों से पूछताछ की तो कार में बैठे लोग इन रूपए के बारे में कोई जवाब नहीं दे पाए।

पुलिस ने बताया कि कार में बैठे लोगों की पहचान रोहित गर्ग, मृदुल गर्ग, विवेक गर्ग और देवेन्द्र गर्ग के रूप में हुई है। यह सभी ग्रेटर नोएडा के पी-3 सेक्टर में स्थित डी-199 में रहते है। जब इन लोगों से इन रूपयों के बारे में बताया गया तो यह लोग कोई कागजात प्रस्तुत नहीं कर पाए और ना ही कोई संतोषजनक जवाब दे सके। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इन रुपयों को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में खर्च करने के उद्देश्य से कहीं ले जा रहे थे। बरामद 25 लाख रुपयों को जब्त कर आयकर विभाग को सूचित किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.