ग्रेटर नोएडा: पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, कई अनसुलझे मामले सुलझने की उम्मीद

पुलिस ने तीन शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, कई अनसुलझे मामले सुलझने की उम्मीद

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा थाना बीटा-2 पुलिस ने सोमवार की रात गश्त के दौरान तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन चोरों से 14 मोबाइल, 1 देसी तमंचा, नगदी और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस को इन चोरों के संबंध में सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने सोमवार की रात गश्त के दौरान तीनों शातिर चोरों को दबोच लिया। इन तीनों के नाम मुस्तकीम, इसरार और मनान को गिरफ्तार किया। बीटा-2 के थानाध्यक्ष सुजीत उपाध्याय ने बताया कि बीती रात गश्त पर निकली थाना पुलिस ने एक खुफिया जानकारी के आधार पर तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया। 
 
इनके पास से पुलिस ने एक दुकान से चोरी किए गये 14 मोबाइल फोन और कुछ दूसरा सामान भी बरामद किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ के दौरान तीनों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया है। इस बीच, थाना फेस-3 की पुलिस ने मंगलवार सुबह सेक्टर-63 के पास से चार कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया। फेस -3 थाने के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने मंगलवार को सेक्टर-63 के एस-ब्लॉक के पास से आकाश, अनिल, धीरज और सतबीर को गिरफ्तार किया।
     
पुलिस ने इन बदमाशों के पास से चोरी किए चार मोबाइल फोन, एक देसी तमंचा, कारतूस, साढ़े ग्यारह हजार रुपये नगद और चोरी की वारदातों को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की जाने वाली मोटरसाइकिल भी बरामद की है। इन सभी ने चोरी की दर्जनों वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। पुलिस सभी के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। जांच में पुलिस को कूछ दूसरे मामलों से जुड़ी जानकारी भी मिली है। पुलिस उन मामलों में भी जांच आगे बढ़ा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.