वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की 10 बाइकों सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा पुलिस की कार्रवाई : वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की 10 बाइकों सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी की 10 बाइकों सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

Tricity Today | पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर थाना पुलिस और सर्विलांस टीम टीम ने रविवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए दोपहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने 3 दोपहिया वाहन चोर गिरफ्तार किए है। पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 10 बाइक बरामद की है।

चोरी की 10 बाइक और चाकू बरामद
डीसीपी सेंट्रल नोएडा श्री शक्ति मोहन अवस्थी के अनुसार, रविवार को थाना सूरजपुर पुलिस और सर्विलांस टीम ने एक सूचना के आधार पर संयुक्त कार्रवाई करते हुए दोपहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस टीम ने चौकी कस्बा सूरजपुर के सामने तिराहा पुराना कासना रोड़ से हरसिंहपुर निवासी अंकित पुत्र अरुण, मोहन मन्दिर वाली गली कस्बा व थाना सूरजपुर निवासी मोनू पुत्र राजेन्द्र सिंह और महामेघा वाली गली कस्बा व थाना सूरजपुर निवासी धर्मेन्द्र पुत्र नत्थुलाल को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर विभिन्न स्थानों से चोरी की गई 10 बाइकें  और 2 अवैध चाकू बरामद किए है।

नोएडा सहित दिल्ली एनसीआर में करते थे चोरी
डीसीपी सेंट्रल नोएडा श्री शक्ति मोहन अवस्थी  ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि ये दिल्ली एनसीआर, नोएडा और आस-पास के क्षेत्र में घूमफिर कर मोटर साईकिल चोरी करते है। इसके बाद यह लोग चोरी की गई बाइक को राह चलते लोगो को बेच देते है। आरोपी मोनू के खिलाफ नोएडा सहित एनसीआर में 8 मुकदमें, धमेन्द्र के खिलाफ 5 और अंकित के खिलाफ 4 मुकदमें दर्ज है।  

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.