BIG NEWS: ग्रेटर नोएडा पुलिस ने पांच बदमाशों को दबोचा, पुलिस की वर्दी में पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर देते थे वारदात को अंजाम

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने पांच बदमाशों को दबोचा, पुलिस की वर्दी में पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर देते थे वारदात को अंजाम

Tricity Today | पुलिस की गिरफ्त में बदमाश

  • पुलिस ने पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से चोरी किया गया ट्रक बरामद किया है
  • इसमें शामिल पांच अभियुक्तों को रविवार को ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार किया गया
  • अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है
  • सभी बदमाशों के खिलाफ गाजियाबाद समेत दिल्ली-एनसीआर के दूसरे थानों में मामले दर्ज हैं
  • इनके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई होगी
ग्रेटर नोएडा की दादरी और बीटा-2 थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए रविवार को एक बड़े मामले का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने पेरीफेरल एक्सप्रेसवे से चोरी किया गया ट्रक बरामद किया है। इसमें शामिल पांच अभियुक्तों को रविवार को ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार किया गया। अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। इसके अलावा ट्रक में रखे शराब को बेचकर 279000 रुपये अभियुक्तों के पास थे। वह राशि भी पुलिस ने बरामद किया है। पांचों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इन सभी बदमाशों के खिलाफ गाजियाबाद समेत दिल्ली-एनसीआर के दूसरे थानों में कई दर्जन मामले दर्ज हैं। 

चेकिंग के बहाने उड़ाया ट्रक
पुलिस का कहना है कि इनके खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई होगी। ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 21 अप्रैल को पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर सिरसा कट से 500 मीटर पहले शनि मंदिर के सामने से इन पांचों बदमाशों ने ट्रक चोरी किया था। उक्त तिथि को ये पांचों वहां पहुंचे थे। इनमें से एक ने पुलिस की वर्दी पहनी थी। इन्होंने ट्रक ड्राइवर से कहा कि गाड़ी की चेकिंग की जाएगी। फिर चालक को दूसरी तरफ ले गए और शराब लदे ट्रक को लेकर फरार हो गए। 

ग्रेटर नोएडा से हुए गिरफ्तार
ट्रक में 1000 पेटी शराब रखी थी। इसे बेचकर इन्होंने पैसे लिए थे। इसके बदले में इन्हें 279000 रुपए मिले थे। इन बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दादरी और बीटा-2 पुलिस से दो टीमों का गठन किया गया था। इन्हें जिम्मेदारी दी गई थी। आज 2 मई को पुलिस को बड़ी सफलता मिली। पुलिस ने मामले में शामिल बदमाशों में से पांच अभियुक्तों को गौतमबुद्ध नगर के ग्रेटर नोएडा स्थित गौर अतुल्यम गोल चक्कर ओमनीक्रोन प्रथम के पास से गिरफ्तार किया है। इनके नाम मुजम्मिल, तालीब, रिहान, नवीन और सागर हैं। हालांकि इनके कुछ साथी अभी फरार हैं। 

अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। विशाल पांडे ने बताया कि उनके खिलाफ पहले से ही मोदीनगर, हापुड़, पिलखुआ समेत एनसीआर के कई थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं। पुलिस उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है। अधिकारी ने बताया कि इन बदमाशों के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट में भी मामला दर्ज हुआ है। जल्दी इनके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने अभियान में जुटी टीमों को बधाई दी है।
p;

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.