10 लाख रुपये लेकर जा रहे थे डॉक्टर साहब! ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रोका तो...

लोकसभा चुनाव : 10 लाख रुपये लेकर जा रहे थे डॉक्टर साहब! ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रोका तो...

10 लाख रुपये लेकर जा रहे थे डॉक्टर साहब! ग्रेटर नोएडा पुलिस ने रोका तो...

Tricity Today | ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 10 लाख रुपये के साथ डॉक्टर को पकड़ा

Greater Noida News : लोकसभा चुनाव को लेकर नोएडा पुलिस ने पूरी तरीके से कमर कस ली है। चेकिंग के दौरान ग्रेटर नोएडा पुलिस को एक लग्जरी कार में करीब 10 लाख रुपये कैश मिला है। पुलिस ने भारी रकम को कब्जे में लेकर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को जानकारी दी। अब आगे की जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के द्वारा की जा रही है। यह पूरा मामला बादलपुर थाना क्षेत्र का है।

क्या है पूरा मामला
बादलपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस के द्वारा औद्योगिक चौकी पर जांच की जा रही थी। जांच के दौरान प्रवीण गोयल की गाड़ी में 10 लाख रुपये कैश बरामद हुए। बताया जा रहा है कि इस मामले में प्रवीण गोयल से पूछताछ की गई, लेकिन उन्होंने संतुष्टि पूर्वक जवाब नहीं दिया। जिसके बाद पुलिस के द्वारा मामले की जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दी गई।

एक्शन मोड में पुलिस
बताया जा रहा है कि प्रवीण गोयल एक अस्पताल के मालिक हैं। अब इस मामले में आगे की जांच इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के द्वारा की जा रही है। पुलिस का कहना है कि लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरीके से चेकिंग की जा रही है। जो भी संदिग्ध वाहन आते हुए दिखाई देते हैं, उनको रोककर जांच की जाती है। अगर किसी भी गाड़ी में आपत्तिजनक सामान या कैश बरामद हुआ तो कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.