हत्या के 62 घंटे बाद भी आरोपी तक नहीं पहुंच पाई पुलिस, परिजनों ने कहा- केवल खानापूर्ति हो रही

ग्रेटर नोएडा में हिट एंड रन : हत्या के 62 घंटे बाद भी आरोपी तक नहीं पहुंच पाई पुलिस, परिजनों ने कहा- केवल खानापूर्ति हो रही

हत्या के 62 घंटे बाद भी आरोपी तक नहीं पहुंच पाई पुलिस, परिजनों ने कहा- केवल खानापूर्ति हो रही

Tricity Today | Symbolic Photo

Greater Noida News : गौतमबुद्ध नगर की पुलिस पर एक बार फिर सवाल खड़ा हो गया है। ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित साकीपुर मार्केट के पास एक युवक की कार से रौंदकर हत्या कर दी, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी तक नहीं पहुंच पाई है। हालांकि, पुलिस ने आरोपी की कार को डेल्टा सेक्टर से संदिग्ध अवस्था में बरामद किया, लेकिन आरोपी तक पहुंचने में नाकामयाब साबित हो रही है। ऐसे में परिजनों ने पुलिस के कार्य शैली पर सवाल खड़े किए हैं। परिजनों का कहना है कि पुलिस केवल खाना पूर्ति कर रही है

कैसे हुआ हादसा
यह पूरा मामला सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र का स्थित साकीपुर गांव की मार्केट का है। जहां पर गोकुल शर्मा और सुमित चौहान बीते सोमवार (1 अप्रैल 2024) की रात करीब 9:30 बजे घूमने के लिए गए थे। तभी वहां पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी आई और दोनों को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद स्कॉर्पियो गाड़ी चालक थोड़ा सा आगे गया और फिर बैक करके वापस लाया। बैक करते हुए स्कॉर्पियो गाड़ी चालक ने गोकुल शर्मा के ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। इसमें उसकी मौके पर मौत हो गई। हालांकि, उसको अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने गुकुल शर्मा को मृत घोषित कर दिया। 

गोकुल शर्मा के पीछे पूरा परिवार
इस मामले में परिजन जब थाने पहुंचे तो उन्होंने हत्या की बात कही, लेकिन पुलिस इस बात को नहीं मान रही है। तमाम सबूत और घटना को देखते हुए पुलिस इस केस को हादसा में तब्दील करने का प्रयास कर रही है। गोकुल शर्मा के पीछे उसकी पत्नी और 2 मासूम बेटियां हैं। जिसकी उम्र 2 साल और 4 साल है। गोकुल शर्मा अपने परिवार में एकलौता बेटा था।

जिले में दो हिट एंड रन के मामले
आपको बता दें कि रविवार और सोमवार को गौतमबुद्ध नगर जिले में दो हिट एंड रन के मामले हुए हैं। एक हिट एंड रन का मामला बिसरख थाना क्षेत्र में हुआ और दूसरा सूरजपुर थाना क्षेत्र में हुआ। पुलिस ने बिसरख वाले मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, लेकिन सूरजपुर वाले मामले में अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.