4 शातिर लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, 3 गिरफ्तार और एक को लगी गोली, डीसीपी ने दिया 20 हजार का इनाम

Greater Noida Breaking : 4 शातिर लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, 3 गिरफ्तार और एक को लगी गोली, डीसीपी ने दिया 20 हजार का इनाम

4 शातिर लुटेरों से पुलिस की मुठभेड़, 3 गिरफ्तार और एक को लगी गोली, डीसीपी ने दिया 20 हजार का इनाम

Tricity Today | 3 गिरफ्तार और एक को लगी गोली

  • -पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़
  • - एक बदमाश को लगी गोली और दो कॉम्बिग के दौरान गिरफ्तार
  • - एक बदमाश अंधेरा का फायदा उठाकर फरार
  • - गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई
Greater Noida : गौतमबुद्ध नगर पुलिस और शातिर लुटेरों की गुरुवार की देर शाम को मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली एक शातिर बदमाश के पैर में लग गई है। घायल बदमाश को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया है। इसके अलावा पुलिस ने 2 अन्य बदमाशों को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया है। वहीं इनका एक साथी अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

आनंद विहार से लाकर ड्राईवर को लूटा
ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि बुधवार को बीती रात को 4 बदमाशों ने आनंद विहार दिल्ली से एक गाड़ी को किराए पर बुक करके उसको ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में लेकर आए थे और उसके साथ दादरी में लूटपाट करके चालक को फेंक दिया गया था। इस मामले में गाड़ी के चालक ने दादरी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके वारदात के स्थान के आस-पास चेकिंग करना शुरू कर दिया। 

पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो जानलेवा हमला किया
उन्होंने बताया कि गुरूवार की देर रात को दादरी थाना पुलिस और अन्य चौकियों की पुलिस ओमिनीक्रोन-1 स्कॉलर होम स्कूल के पास चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान पुलिस ने एक वैगनार गाड़ी को आते हुए देखा और रोकने की कोशिश की, लेकिन कार में सवार लोगों ने गाड़ी को नहीं रोका। पुलिस ने चारों तरफ से गाड़ी की घेराबंदी कर ली। 

पुलिस की एक गोली बदमाश के पैर में लगी, अस्पताल में भर्ती करवाया
बदमाशों ने अपने आपको घेरा हुए देखकर गाड़ी को छोड़ते हुए फरार होने की कोशिश में पुलिस पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी गोलीबारी की। डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लग गई। जिसकी पहचान अफजाल निवासी खतौली मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। इसके अलावा पुलिस ने 2 बदमाशों मेराजुद्दीन निवासी मेरठ और असलम निवासी बहादुरगढ हापुड़ को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है। इन बदमाशों पर गैगस्टर के तहत कार्रवाई की जायेगी।

डीसीपी ने पुलिस टीम को 20 हजार रुपए देने की घोषणा की 
घायल बदमाश के कब्जे से लूटी गई गाड़ी वैगनार, अवैध हथियार मय कारतूस और अन्य दोनांे बदमाशों से अवैध चाकू बरामद किए गए है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा है। यह पूर्व में भी उत्तराखंड से जेल जा चुका है। बदमाश असलम भी पूर्व में उत्तराखंड से ट्रैक्टर चोरी में जेल जा चुका है। बदमाशों का एक साथी फरार हो गया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार काम्बिंग जारी है। बदमाशों के आपराधिक इतिहास और अन्य जानकारी की जा रही है। डीसीपी ग्रेटर नोएडा द्वारा पुलिस टीम को 20,000 रुपए का पुरुस्कार देने की घोषणा की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.