चार्टेड अकाउंटेंट को लूटने वाले बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, 2 बदमाश गोली लगने से घायल, चार गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा : चार्टेड अकाउंटेंट को लूटने वाले बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, 2 बदमाश गोली लगने से घायल, चार गिरफ्तार

चार्टेड अकाउंटेंट को लूटने वाले बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, 2 बदमाश गोली लगने से घायल, चार गिरफ्तार

Tricity Today | बदमाश गोली लगने से घायल, चार गिरफ्तार

Greater Noida : दादूपुर गांव निवासी Charted Accountant से कार, आईफोन व नकदी लूटने वाले बदमाशों से गुरुवार रात कोतवाली कासना पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए जबकि दो बदमाश मौके से फरार हो गए। हालांकि पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर फरार दोनों बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया।  

कोतवाली कासना पुलिस और बदमाशों के बीच सिरसा गोल चक्कर के पास गुरुवार रात हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया। इनमें दो पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। पूछताछ में बदमाशों ने पुलिस को बताया कि कार लूट के लिए उन्होंने सीए से BLUED मोबाइल एप के जरिये दोस्ती की और मिलने के बहाने बुलाकर कार लूटकर फरार हो गए थे। पुलिस ने बदमाशों से लूटी गई कार बरामद कर ली है।

डीसीपी अभिषेक ने बताया कि 31 जुलाई को ग्रेटर नोएडा के दादूपुर गांव निवासी नरेश कुमार से दो बदमाशों ने  सिरसा गोलचक्कर के पास लिफ्ट मांगकर उनकी कार में बैठे थे और कुछ दूर चलने के बाद तमंचे के बल पर आल्टो कार, आईफोन और छह हजार रुपये नकद लूट लिए थे। कोतवाली कासना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। जांच में पता चला कि नरेश कुमार से बदमाशों ने लड़कों से दोस्ती करने वाले मोबाइल एप के जरिये जान-पहचान की। इसके बाद बदमाशों ने नरेश को मिलने के लिये सिरसा गोलचक्कर के पास बुलाया। बाद में हथियार के बल पर लूटपाट कर फरार हो गए। 

गुरुवार रात पुलिस को सूचना मिली कि कार सवार 4 बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं। पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया तो डाढा गोलचक्कर के पास बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस के घेराबंदी करने पर बदमाश फायरिंग करते हुए कार से उतरकर भागने लगे। इस दौरान पुलिस की तरफ से की गई फायरिंग में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर पड़े। इनकी पहचान आशीष सिंह निवासी खुर्जा और सचिन चौधरी निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है। दो  फरार बदमाशों को पुलिस ने घेरकर बाद में पकड़ा जिनकी पहचान गौरव निवासी रबूपुरा और सागर चौधरी निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है। घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.