ग्रेटर नोएडा: पुलिस ने दो शराब तस्करों को दबोचा, पंचायत चुनाव में बांटने के लिए ला रहे थे

पुलिस ने दो शराब तस्करों को दबोचा, पंचायत चुनाव में बांटने के लिए ला रहे थे

Social Media | पुलिस की गिरफ्त में तस्कर

सूरजपुर कोतवाली पुलिस ने बीती रात तिलपता गांव के पास से एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने एक पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद किया है। बिसरख थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर को हरियाणा मार्का शराब सहित गिरफ्तार किया है। दोनों से बरामद नशे की सामग्री को जब्त कर लिया गया है। उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात को गश्त पर निकली सूरजपुर थाना पुलिस ने तिलपता गांव के पास से अनुज उर्फ गौरव नामक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने 1 पेटी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया, कि वह काफी दिनों से अवैध रूप से शराब बेचने के धंधे में संलिप्त है। 

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख पुलिस ने बीती रात को एक सूचना के आधार पर जीआर गार्डन के पास से रानू पुत्र सुधीर कुमार को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि इसके पास से पुलिस ने 96 पव्वा हरियाणा मार्का शराब बरामद किया है। उक्त आरोपी ने पुलिस को बताया है कि वह काफी दिनों से अवैध रूप से शराब बेच रहा था। पुलिस दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.