अगर ग्रेटर नोएडा पुलिस सही समय पर नहीं पहुंचती तो हो जाती कैंटर चालक की मौत, लोगों ने लिया सैल्यूट

VIDEO : अगर ग्रेटर नोएडा पुलिस सही समय पर नहीं पहुंचती तो हो जाती कैंटर चालक की मौत, लोगों ने लिया सैल्यूट

अगर ग्रेटर नोएडा पुलिस सही समय पर नहीं पहुंचती तो हो जाती कैंटर चालक की मौत, लोगों ने लिया सैल्यूट

Tricity Today | पुलिस ने बचायी कैंटर ड्राइवर की जान

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के एनएच-91 पर एक हादसा हुआ है। इस हादसे में एक कैंटर चालक बुरी तरीके से फंस गया। घटना की सूचना मिलने के बाद दादरी पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कैंटर चालक को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और अस्पताल में एडमिट करवा रहा है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त ट्रक और कंटेनर को थाने में ले जाकर खड़ा कर दिया है। लोगों का कहना है कि अगर सही समय पर पुलिस नहीं पहुंचती तो कैंटर चालक की मौत हो जाती। इस हादसे में अभी तक किसी भी व्यक्ति की मौत नहीं हुई है। दादरी कोतवाली पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

लोगों ने कहा- दादरी पुलिस ने बचाई जान
यह हादसा बीती देर रात को एनएच-91 हुआ है। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि हाईवे पर एक ट्रक साइड में खड़ा हुआ था। पीछे से आईसर कैंटर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कैंटर चालक बुरी तरीके से फंस गया था। मामले की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद कैंटर चालक को बाहर निकाला है। लोगों को ने बताया कि अगर दादरी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची तो कैंटर चालक के साथ अनहोनी हो सकती थी।

गौतमबुद्ध नगर पुलिस एक साल से नंबर वन
आपको बता दें कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस अब से पहले भी ऐसा शानदार कार्य कर चुकी है। गौतमबुद्ध नगर वासियों को यह जानकर खुशी होगी कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट पिछले करीब 1 साल से डायल 112 में सबसे स्थान प्राप्त कर रहा है। पिछले करीब 1 साल से लगातार गौतमबुद्ध नगर पुलिस नंबर वन पर है। एक कॉल पर ही ज्यादा से ज्यादा 7 से 8 मिनट के भीतर ही पुलिस मौके पर पहुंच जाती है और लोगों की मदद करती है। अभी तक पूरे उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा रिकॉर्ड कायम करने वाली गौतमबुद्ध नगर पुलिस है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.