लालच देकर लोन देने वाले 4 को पुलिस ने भेजा जेल, गैंग में शामिल महिला फरार

ग्रेटर नोएडा में ठगों पर कार्रवाई : लालच देकर लोन देने वाले 4 को पुलिस ने भेजा जेल, गैंग में शामिल महिला फरार

लालच देकर लोन देने वाले 4 को पुलिस ने भेजा जेल, गैंग में शामिल महिला फरार

Tricity Today | 4 आरोपियों को पुलिस ने भेजा जेल

Greater Noida News : पुलिस ने ठगों पर कार्रवाई करते हुए एक गिरोह के चार आरोपियों को दबोचा है। यह आरोपी शातिर किस्म के ठग हैं। जो लोन दिलाने के नाम पर आम लोगों को अपने झांसे में लाकर लाखों रुपए की हेराफेरी करते थे। पुलिस ने ठगों के पास से 2 डेस्कटॉप, 3 लैपटाप, 9 स्मार्ट फोन, 16 की-पैड फोन, 2 प्रिंटर समेत कई अन्य उपकरण बरामद किए हैं।

लालच देकर ठगी
एडीसीपी विशाल पाण्डेय ने बताया कि साइबर सेल को काफी समय से यह शिकायत मिल रही थी कि नोएडा और आसपास के इलाकों में लोगों से आनलाइन लोन दिलाने के नाम पर कुछ लोगों द्वारा ठगी की जा रही है। इन शिकायतों पर कार्यवाही करते हुए आरोपियों को पकड़ा गया है। ये ठग लोगों को नामी लोन कम्पनी का बता कर ठगी करते थे। जरूरतमंद लोगों को फोन करके सस्ती दरों पर धानी कम्पनी से पर्सनल लोन, होम लोन और बिजनेस लोन आदि का लालच देकर फाइल चार्ज, वैरीफिकेशन फीस, लीगल चार्ज आदि के नाम पर बैंक खातों में रुपये डलवा लेते हैं। खाते में पैसा आने के बाद आरोपी ठग लोगों का बाद फोन उठाना बंद कर देते थे।

आरोपियों की पहचान
बिसरख पुलिस द्वारा एक संयुक्त कार्यवाही की गई। जिसके तहत देर रात गौर सिटी सेंटर की छठीं मंजिल पर अवैध  4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनकी पहचान अश्वनी कुमार, बोबी, मोहित सागर और पवनदेव कुमार के रूप में हुई है। इस गैंग के दो आरोपी फरार हैं। इसमें एक महिला है। पुलिस की टीम फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस का दावा है कि जल्द उन्हें भी गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.