एयरफोर्स कर्मी के घर 25 लाख की चोरी को पुलिस ने बताया मामूली, अब तक नहीं हुआ खुलासा

ग्रेटर नोएडा : एयरफोर्स कर्मी के घर 25 लाख की चोरी को पुलिस ने बताया मामूली, अब तक नहीं हुआ खुलासा

एयरफोर्स कर्मी के घर 25 लाख की चोरी को पुलिस ने बताया मामूली, अब तक नहीं हुआ खुलासा

Google Image | 25 लाख की चोरी

एयरफोर्स कर्मी के घर 25 लाख की चोरी को पुलिस ने बताया मामूली, अब तक नहीं हुआ खुलासा Greater Noida : कोतवाली जारचा क्षेत्र के खंगौडा गांव में 5 जुलाई की रात एयरफोर्स कर्मी  के घर में घुसे चोर 50 तोला सोने के आभूषण और नकदी चोरी कर ले गये। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है लेकिन घटना के 25 दिन बीत जाने बाद भी पुलिस अब तक चोरों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पीडित दिल्ली में एयरफोर्स में तैनात है।

जानकारी के मुताबिक इन्द्रराज सिह खंगोडा गांव में परिवार के साथ रहते हैं और एनटीपीसी में ठेकेदारी करते हैं। उनका बडा बेटा विनीत कुमार एयरफोर्स में दिल्ली में तैनात है। आरोप है कि 5 जुलाई को परिवार के सभी लोग घर में सो रहे थे। रात में चोर छत के रास्ते से मकान मे दाखिल हुए और कमरे मे घुसकर वहां अलमारी की चाभी से लॉकर खोला। चोरों ने अलमारी के लॉकर में रखे करीब 50 तोले सोने के आभूषण व 53 हजार रुपये नकद चुराकर छत के रास्ते फरार हो गये। अगले दिन सुबह सोकर उठने पर घरवालों को कमरे का दरवाजा खुला मिला तो दंग रह गए। अंदर जाकर देखा तो आभूषण और नकदी चोरी होने का पता चला। घटना की जानकारी तत्काल 112 पर दी और रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित का आरोप है कि घटना के 25 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस चोरी का खुलासा नही कर पाई है।

पीड़ित का बड़ा बेटा विनीत कुमार एयरफोर्स से छुटटी लेकर चोरों की गिरफ्तारी और माल बरामदगी को लेकर जारचा कोतवाली के चक्कर लगा रहा है। पीड़ित इन्द्रराज सिंह ने बताया कि दोनो बहू और बेटियों का सारा जेवर उनकी अलमारी के लॉकर में रखा हुआ था। 

कोतवाली जारचा प्रभारी श्रीपाल सिह ने बताया कि 5 जुलाई की रात चोरी की घटना हुई थी जिसका मुकदमा पंजीकृत है।मामले की जांच चल रही है। 50 तोला सोना चोरी होने की बात गलत है, मामूली चोरी हुई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.