बिल के विवाद में नामी सोसाइटी की बिजली काटी, पुलिस ने सुलझाया मामला

ग्रेटर नोएडा: बिल के विवाद में नामी सोसाइटी की बिजली काटी, पुलिस ने सुलझाया मामला

बिल के विवाद में नामी सोसाइटी की बिजली काटी, पुलिस ने सुलझाया मामला

Google Image | बिल के विवाद में सोसाइटी की बिजली काटी

बिल के विवाद में नामी सोसाइटी की बिजली काटी, पुलिस ने सुलझाया मामला ग्रेटर नोएडा के सेक्टर ओमिक्रान-3 की मिगसन अल्टीमो सोसाइटी में बिल्डर और निवासियों के बीच बिजली बिल को लेकर विवाद सड़क पर आ गया। बिल जमा नहीं करने पर बिल्डर ने बिजली काट दी तो लोग पुलिस के पास पहुंच गए। दोनों पक्षों में बातचीत के बाद बिजली आपूर्ति बहाल कर दी गई। आरोप है कि कुछ लोग बिजली बिल नहीं जमा कर रहे हैं और रजिस्ट्री भी नहीं करा रहे हैं।

मिगसन अल्टीमो सोसाइटी निवासी यतींद्र त्रिपाठी, यदुवीर सिंह, विजय सिंह, आशीष भारद्वाज आदि ने बताया कि बिल्डर लोगों का उत्पीड़न कर रहा है। बिल्डर पर जबरन उगाही करने का आरोप लगाया। बिजली बिल भी अधिक भेजता है। बाउंसरों को बुलाकर मंगलवार को बिजली काट दी। लोगों ने मारपीट का भी आरोप लगाया है। इसके बाद लोग पुलिस चौकी पहुंच गए। पुलिस ने दोनों पक्षों से वार्ता की और आपूर्ति सुचारु कराई। यहां के लोगों ने पुलिस में शिकायत की है। 

निवासियों ने आरोप लगाया कि मेंटीनेंस का पैसा लिया जाता है, लेकिन काम नहीं होता है। जगह-जगह प्लास्टर गिर रहा है। दीवार में दरार आ रही है। जब शिकायत होती है, तो बाउंसरों से पिटवाने की धमकी दी जाती है। वहीं, सोसाइटी में मेंटीनेंस का काम देख रहे राहुल ने बताया कि कुछ लोग बिजली बिल नहीं जमा कर रहे हैं। इसके चलते बिजली काटी गई थी। जिनकी रजिस्ट्री हो गई है, उनके यहां एनपीसीएल का कनेक्शन लग रहा है। कुछ लोग बिजली बिल नहीं जमा कर रहे हैं और रजिस्ट्री भी नहीं करा रहे हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.