ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने किया 'होली मिलन समारोह' का आयोजन, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने ऐसे बढ़ाया पत्रकारों का हौसला

Holi 2022 : ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने किया 'होली मिलन समारोह' का आयोजन, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने ऐसे बढ़ाया पत्रकारों का हौसला

ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने किया 'होली मिलन समारोह' का आयोजन, पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने ऐसे बढ़ाया पत्रकारों का हौसला

Tricity Today | होली मिलन समारोह का आयोजन

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब (Greater Noida Press Club) ने सोमवार को शहर के इसान इंस्टिट्यूट में होली मिलन समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर संस्था की वार्षिक पत्रिका 'शब्द मधु' के सातवें संस्करण का विमोचन किया गया। कार्यक्रम में उत्कृष्ट सेवाओं के लिए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह, गौतमबुद्ध नगर के जिलाधिकारी सुहास एलवाई, इसान इंस्टिट्यूट के एमडी डीके गर्ग, देश का नाम रोशन करने वाली स्वरांजलि शर्मा और विराज जयंत को सम्मानित किया गया है। 

कई दिग्गज नेता मौजूद रहे
प्रत्येक वर्ष की तरह ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब ने सोमवार को परंपरागत ढंग से होली मिलन समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में शहर की तमाम जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। इस मौके पर गौतमबुद्ध नगर के डिप्टी पुलिस कमिश्नर लव कुमार, यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉ.अरुणवीर सिंह, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण, दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर, पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर और तमाम पुलिस अधिकारी, नेता व शहर के वरिष्ठ लोग भी मौजूद रहे।

मैं जनपद वासियों का आभार व्यक्त करता हूं : आलोक सिंह
मंच के माध्यम से पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कहा कि मैं जनपद वासियों का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने हमारी टीम पर विश्वास किया। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट का दायित्व ना ही केवल अपराधियों पर अंकुश लगाना है, बल्कि आप सब लोगों के साथ समन्वय पैदा करना भी है। हमारी टीम ने कोविड-19 समय में बेहतर कार्य किया है। नोएडा पुलिस ने ना ही केवल अपराध पर अंकुश लगाया, बल्कि जरूरतमंद लोगों को मदद पहुंचाने का भी कार्य किया है।

पत्रकारों ने पुलिस अधिकारियों का मनोबल बढ़ाया : आलोक सिंह
आलोक सिंह ने आगे कहा कि हम पत्रकारों का भी धन्यवाद देना चाहते हैं। जिले के पत्रकार लगातार हमारा मनोबल बढ़ाते रहते हैं। अपनी शक्तिशाली कलम से हमेशा पत्रकारों ने पुलिस अधिकारियों का मनोबल बढ़ाया है। ऐसा करने से हमको ऊर्जा प्राप्त होती है। हम यह भी कह सकते हैं कि जिले को बेहतर बनाने में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा पत्रकारों का भी बहुत बड़ा साथ है।

"पत्रकारों ने रिपोर्टिंग के अलावा ऐसे की जनता की सेवा"
इस दौरान ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब के अध्यक्ष धर्मेंद्र चंदेल ने कहा कि कोविड-19 के समय में जिले के पत्रकारों ने बहुत मेहनत की। उन्होंने अधिकारियों को बताते हुए कहा कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सैकड़ों पत्रकारों ने कोविड-19 समय में अपनी जान की बाजी लगाकर रिपोर्टिंग की है। सिर्फ रिपोर्टिंग ही नहीं बल्कि ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब की टीम ने जरूरतमंद लोगों को खाना तक पहुंचाने का काम किया है। ग्रेटर नोएडा प्रेस क्लब के होली मिलन समारोह में अधिकारियों ने पहुंचकर पत्रकारों का मनोबल बढ़ाया है। इस दौरान प्रेस क्लब की पूरी कार्यकारिणी और सभी सदस्य मौजूद रहे। धर्मेंद्र चंदेल ने इस कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.