प्राइवेट अस्पताल का शर्मनाक कारनामा, संक्रमित महिला के शव से चुराई कान की 4 बालियां, अब पति को कर रहे परेशान

ग्रेटर नोएडा : प्राइवेट अस्पताल का शर्मनाक कारनामा, संक्रमित महिला के शव से चुराई कान की 4 बालियां, अब पति को कर रहे परेशान

प्राइवेट अस्पताल का शर्मनाक कारनामा, संक्रमित महिला के शव से चुराई कान की 4 बालियां, अब पति को कर रहे परेशान

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida : जहां पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर लोगों की जिंदगी को बर्बाद कर रहा है तो वहीं दूसरी ओर प्राइवेट अस्पतालों के शर्मनाक मामले सामने आ रहे है। ग्रेटर नोएडा में स्थित एक अस्पताल में जब कोरोना संक्रमित महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई तो अस्पताल के कर्मचारियों ने महिला के कान में से 4 बालियां निकाल ली। इतना ही नहीं जब महिला के पति ने इस मामले की शिकायत अस्पताल के प्रबंधक से की है तो वह भी महिला के पति को अस्पताल के चक्कर कटवा रहा है। इस मामले में मृतक महिला के पति ने ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाने में अस्पताल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

ग्रेटर नोएडा में नौकरी करने आया था परिवार
दरअसल, उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में स्थित अनूप शहर में रहने वाला लोकेश ग्रेटर नोएडा की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। लोकेश की 35 वर्षीय पत्नी सीमा और उनके दो बच्चे भी उन्हीं के साथ होते हैं। लोकेश ने बताया कि कुछ दिनों पहले उनकी पत्नी की तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी सीमा का कोरोना टेस्ट करवाया, जिसमें उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।

एडमिट के अगले दिन तोड़ा दम
व्यक्ति ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी थी। लेकिन हालत गंभीर होने पर उन्होंने अपनी पत्नी को कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया। लेकिन दुखद घटना यह हुई थी 9 मई को उनकी पत्नी की हालत ज्यादा खराब हो गई और 10 मई को उन्होंने दम तोड़ दिया।

महिला के शव से 4 बालियां चुराई 
व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि अगले दिन जब वह अपनी पत्नी के शव को लेने अस्पताल पहुंचे तो उनकी पत्नी के कान में से चार बालियों को चुरा लिया गया। उन्होंने इस घटना की जानकारी अस्पताल प्रबंधक को दी तो पहले वह आनाकानी करने लगा और फिर बाद में सिक्योरिटी के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनको जल्द उनकी पत्नी की बालियां दिलवा देगा।

वापस देने के लिए भटका रहा अस्पताल प्रबंधक
पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वह किसी तरीके से अपनी पत्नी के शव को लेकर पताल से श्मशान घाट पहुंचे और वहां पर उसका अंतिम संस्कार करवाया था। लेकिन जब वह वापस अस्पताल अपनी पत्नी के कानों की बालियां लेने पहुंचे तो अस्पताल प्रबंधक आनाकानी करने लगा, वह रोजाना अस्पताल के चक्कर कटवाने लगा। जिससे परेशान होकर उन्होंने शनिवार को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाने में अस्पताल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.