प्राधिकरण अफसरों की देखरेख में बनेंगी गौर सिटी-2 की टूटी सड़कें

Greater Noida West : प्राधिकरण अफसरों की देखरेख में बनेंगी गौर सिटी-2 की टूटी सड़कें

प्राधिकरण अफसरों की देखरेख में बनेंगी गौर सिटी-2 की टूटी सड़कें

Tricity Today | Geater Noida Residents

Greater Noida West : गौर सिटी-2 टाउनशिप की टूटी सडकों की मरम्मत करवाने के लिए निवासियों ने मंगलवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु माहेश्वरी से मुलाकात की थी। सड़कों की मरम्मत करवाने के लिए आवश्यक कार्यवाही का आग्रह किया था। सीईओ ने प्राधिकरण के ओएसडी (बिल्डर्स) सौम्य श्रीवास्तव को बिल्डर के खिलाफ नोटिस जारी करने का निर्देश दिया था। 

निवासियों से सीईओ से मुलाकात के बाद ओएसडी बिल्डर्स से भी मुलाकात की। निवासियों की मीटिंग के दौरान ओएसडी ने बिल्डर को गुरुवार को अपने ऑफिस में मीटिंग के लिए बुलाया। गुरुवार को गौर सिटी-2 के कई निवासी नेफोवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मनीष कुमार के साथ ओएसडी और गौर सन्स की मीटिंग में शामिल हुए। मीटिंग में गौर सिटी-2 निवासियों के आग्रह पर ओएसडी ने बिल्डर के प्रतिनिधियों को दिवाली से पहले सड़क बनाने का निर्देश दिया है। जिस पर गौर सन्स के जीएम (प्रोजेक्ट) चंद्रमोहन पांडेय ने सड़क में नमी सूखने में टाइम लगने का हवाला दिया। उनका कहना है कि 30 अक्टूबर तक कार्य पूरा कर देंगे। 

इसके पश्चात निवासियों ने सड़क की गुणवत्ता ठीक रखने की बात कही। बताया कि गौर सन्स ने पिछली बार सड़क बनाने के समय निवासियों की सलाह और गुणवत्ता की शिकायतों को पूरी तरह नजरअंदाज किया था। जिसका परिणाम आज सभी के सामने है। निवासियों की जायज मांग को देखते हुए ओएसडी ने प्राधिकरण के परियोजना विभाग के वरिष्ठ प्रबंधक चेतराम सिंह को कार्य के दौरान सड़क की गुणवत्ता ठीक रखने के लिए निगरानी का जिम्मा सौंपा है। बैठक में गौर सिटी-2 से दीपक गुप्ता, विजय कुमार, सौरभ तिवारी, विक्रम सिंह और कुलभूषण शामिल हुए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.