सेक्टर डेल्टा-2 में शराब की दुकान का निवासियों ने किया विरोध, कहा- बच्चों पर पड़ेगा गलत प्रभाव

ग्रेटर नोएडा : सेक्टर डेल्टा-2 में शराब की दुकान का निवासियों ने किया विरोध, कहा- बच्चों पर पड़ेगा गलत प्रभाव

सेक्टर डेल्टा-2 में शराब की दुकान का निवासियों ने किया विरोध, कहा- बच्चों पर पड़ेगा गलत प्रभाव

Tricity Today | शराब की दुकान का निवासियों ने किया विरोध

Greater Noida News : सेक्टर डेल्टा-2 की लाल मार्केट के अंदर अंग्रेजी शराब की दुकान खुलने पर सेक्टर वासी काफी नाराज दिखे। सैकड़ों की संख्या में एकत्रित होकर सेक्टर के लोगों और महिलाओं के द्वारा शराब के ठेके को बंद कराए जाने के संबंध में विरोध प्रदर्शन किया। सेक्टर वासियों का कहना है कि शराब की दुकान तत्काल बंद की जानी चाहिए सेक्टर के अंदर शराब की दुकान खोलने से बच्चों पर बुरा असर पड़ेगा और महिलाओं के प्रति भी अपराध बढ़ सकते हैं।

आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष ने लिया स्थिति का जायजा
इस मौके पर उपस्थित आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष अजब सिंह प्रधान ने बताया की कल 10 बजे मुझे सूचना मिली थी की मार्केट के अंदर शराब की दुकान खुल गई है। उसी समय रात्रि में उपाध्यक्ष मनीष भाटी, बीडीसी रविंद्र भाटी और बोड़ाकी सुधीर कसाना आदि वहां पहुंचे। वहां जाकर के देखा कि वहां पर काफी बड़ा बोर्ड लगा हुआ है जिसमें अनुज्ञप्ति के रूप में मिथलेश देवी का नाम उस पर लिखा हुआ है।

लोगों में दिखा भारी आक्रोश
सूचना समस्त सेक्टर वासियों को दी गई। इस पर काफी आक्रोशित होकर सभी सेक्टर वासियों ने इसका भारी संख्या के साथ विरोध किया और कहा की किसी भी कीमत पर सेक्टर डेल्टा टू के अंदर शराब की दुकान को नहीं खुलने दिया जाएगा। इस मौके पर कोषाध्यक्ष नीरा डागुर, भोपाल भाटी एडवोकेट, नवीन चौधरी, अशोक तिवारी, महावीर कसाना, उपाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा, नवीन शर्मा, सुरेंद्र सिंह नेगी, सीपी शर्मा, सुनील गुप्ता और संजय भाटी आदि लोग उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.