रिटायर जज का शहर की सड़क पर कब्जा, प्राधिकरण और पुलिस दहशत में, आम आदमी परेशान

ग्रेटर नोएडा : रिटायर जज का शहर की सड़क पर कब्जा, प्राधिकरण और पुलिस दहशत में, आम आदमी परेशान

रिटायर जज का शहर की सड़क पर कब्जा, प्राधिकरण और पुलिस दहशत में, आम आदमी परेशान

Tricity Today | रिटायर जज का शहर की सड़क पर कब्जा

रिटायर जज का शहर की सड़क पर कब्जा, प्राधिकरण और पुलिस दहशत में, आम आदमी परेशान ग्रेटर नोएडा के सुत्याना गांव की सड़क पर रिटायर जज ने कब्जा कर लिया है। काफी बार ग्रामीण प्राधिकरण से शिकायत कर चुके हैं लेकिन जब प्राधिकरण और पुलिस रिटायर जज से कब्जा हटाने के लिए बोलते हैं तो वह उनको धमका कर भगा देते हैं। अब प्राधिकरण रिटायर जज को नोटिस भेजने की तैयारी कर रहा है। सुत्याना गांव नोएडा-दादरी मेन रोड पर स्थित है। इस मेन रोड पर एक रिटायर जज की जमीन है। जिस पर करीब दो साल से काम चल रहा है। 

सर्विस रोड पर गड्ढे होने के कारण चलना मुश्किल
गांव के निवासी कपिल का कहना है कि सुत्याना गांव का मेन रोड बदहाल हो गया है। काफी बार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को इस समस्या के बारे में अवगत कराया गया है लेकिन गांव की स्थिति की तरफ प्राधिकरण का ध्यान नहीं है। मेन रोड पर कूड़ा पडा हुआ है, सर्विस रोड टूटा हुआ है। नालियों का पानी 12 महीने रोड पर फैला रहता है, सर्विस रोड पर गड्ढे होने के कारण लोगों का चलना मुश्किल हो गया है। सड़क पर निर्माण सामग्री फैली हुई है।

जगह-जगह से आरसीसी टूटी, पानी की निकासी नहीं
गांव के निवासी दयाचंद ने बताया कि गांव में तीन गलियां हैं। तीनों गलियों की हालत खस्ता हुई पड़ी है। जगह-जगह से आरसीसी टूटी पड़ी है। उन्होंने बताया कि मेन रोड पर रास्ता टूटने के कारण पानी भरा रहता है। उनकी मेन गली के सामने सर्विस रोड की हालत खराब है। बरसात के मौसम में जिसकी वजह सेे पानी भर जाता है।

बड़ा हादसे को दावत, बीती रात बाइक सवार गिरा
गांव के निवासी देव गुर्जर का कहना है कि गांव की स्थिति काफी दयनीय हो रही है। मंगलवार की देर रात को सर्विस रोड पर टूटी हुई नाली के पानी बरसात का पानी भर गया था। हालत यह हो गई बाइक और स्कूटी सवार सड़क पर हुए गड्ढों में गिर गए। बड़ी बात यह है कि प्राधिकरण और जन-प्रतिनिधियों को काफी बार शिकायत दी गई है। लेकिन अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया गया है। देव ने बताया कि सर्विस रोड पर काफी गहरा गड्ढा है। बारिश के मौसम में पूरे सर्विस लाइन पर पानी भर जाता है और बरसात का पानी सड़क पर हादसे को दावत देने का काम कर रहा है। वहां पर एक बिजली का ट्रांसफार्मर है। जिसकी वजह से बड़ा हादसा हो सकता था।

रिटायर जज के खिलाफ होगी कार्रवाई
प्राधिकरण के एक अधिकारी ने बताया कि काफी बार पुलिस और प्राधिकरण के कर्मचारी रिटायर जज के अतिक्रमण को हटाने के लिए गए थे लेकिन जज साहब ने उनको धमका कर भगा दिया। अब प्राधिकरण द्वारा रिटायर जज के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.