दनकौर के एक गांव में घर में घुसे लुटेरों ने की लूटपाट, एक बदमाश को घर वालों ने कमरे में किया बंद

ग्रेटर नोएडा : दनकौर के एक गांव में घर में घुसे लुटेरों ने की लूटपाट, एक बदमाश को घर वालों ने कमरे में किया बंद

दनकौर के एक गांव में घर में घुसे लुटेरों ने की लूटपाट, एक बदमाश को घर वालों ने कमरे में किया बंद

Tricity Today | मौके पर पुलिस बल तैनात

- 3 बदमाश एक घर में घुसकर कर रहे थे लूटपाट
- घरवावालों की नींद खुली तो एक बदमाश को पकड़ कर कमरे में किया बंद

Greater Noida : कोतवाली दनकौर क्षेत्र के मूछिखेड़ा गांव में रविवार देर रात एक घर में घुसे बदमाशों ने जमकर लूटपाट की। इस दौरान घरवालों की नींद खुल गई और उन्होंने एक बदमाश को कमरे में बंद कर दिया। घर के किसी सदस्य ने गांव वालों को फोन कर दिया जिस पर बड़ी संख्या में गांव वाले इकट्ठा हो गए।  गांववालों के आने की भनक लगते ही दो बदमाश छत के रास्ते से रास्ते फरार हो गए जबकि कमरे में बंद बदमाश को मौके पर पहुंची पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ कर उसके साथियों की तलाश कर मामले की जांच कर रही है।

एसीपी ब्रज नंदन राय ने बताया कि कोतवाली दनकौर क्षेत्र के मूछिखेड़ा गांव में लोकेश शर्मा पत्नी और दो बेटों के साथ रविवार रात घर में सो रहे थे। देर रात उनके घर में बदमाश घुस गए और लूटपाट करने लगे। बदमाशों के आने की आहट मिलते ही लोकेश का बेटा संदीप शर्मा जाग गया और उसने अपने भाई और पिता को भी जगा लिया। उन्होंने बताया कि बदमाश पहले घर के ग्राउंड फ्लोर पर लूटपाट कर रहे थे और बाद में फर्स्ट फ्लोर पर जाकर लूटपाट करने लगे। इस दौरान घरवालों ने एक बदमाश को पकड़ कर कमरे में बंद कर दिया और गांव वालों को फोन कर दिया। 

इस पर बड़ी संख्या में गांव वाले रात में ही लोकेश के घर के बाहर इकट्ठा हो गए। लोकेश की मदद के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे गांव वालों के आने की भनक लगते ही दो बदमाश छत के रास्ते फरार हो गए जबकि एक बदमाश को घर वालों ने पहले से ही कमरे में बंद कर दिया था। घरवालों की सूचना पर पहुंची कोतवाली दनकौर पुलिस ने मौके पर कमरे में बंद किए गए बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश की मूछिखेड़ा गांव में रिश्तेदारी है और उससे पूछताछ कर उसके अन्य साथियों के बारे में पता लगाने प्रयास का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक लूटे गए माल को भी जल्द ही बरामद कर लिया जाएगा।

पहले लूट कर घर से निकले, दोबारा फिर लौटे कर आये बदमाश
पीड़ित घरवालों ने बताया कि उनके घर में घुसे बदमाशों ने पहले 20 हज़ार रुपये नगद लूट कर घर से निकल गए थे लेकिन इस दौरान किसी ने उनको फोन कर बताया कि घर में और सामान भी रखा है। इस पर बदमाश वापस घर में आए और सबको बंधक बना कर लूटपाट शुरू कर दी। घरवालों ने घर में रखी नगदी और आभूषण के बारे में बताने से इनकार कर दिया तो बदमाशों ने लोकेश शर्मा के एक बेटे को छत से नीचे फेंक दिया और लोकेश की पत्नी को भी मारपीट कर घायल कर दिया। इसके बाद घरवालों ने अलमारी की चाबी दे दी और बदमाश लूटपाट कर फरार हो गए। फरार होने के दौरान एक बदमाश को लोकेश के  बेटे संदीप ने पकड़कर कमरे में बंद कर दिया। पुलिस ने बताया कि  वारदात में गांव के किसी व्यक्ति के शामिल होने की आशंका है। गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ कर जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

एक बदमाश सोनू हुआ गिरफ्तार
एडीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे ने बताया कि पीड़ित लोकेश शर्मा का घर मूछिखेड़ा गांव के बाहर स्थित है। रविवार देर रात घर के अंदर तीन बदमाश दाखिल हुए थे जबकि बदमाशों का एक साथ घटना के दौरान घर के बाहर ही खड़ा रहा था। लूट की वारदात के दौरान घरवालों ने एक बदमाश सोनू को पकड़ लिया था। बदमाश से पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली है कि सोनू की बुआ मूछिखेड़ा गांव में रहती हैं। पुलिस को आशंका है कि बदमाशों ने पहले से ही लोकेश के घर की रैकी की हुई थी जिसमें गांव का ही कोई व्यक्ति शामिल है। फिलहाल पुलिस पूछताछ के आधार पर अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.