आरडब्ल्यूए ने सेक्टर की समस्याओं को लेकर प्राधिकरण डीजीएम से मुलाकात की, धरने की चेतावनी

ग्रेटर नोएडा: आरडब्ल्यूए ने सेक्टर की समस्याओं को लेकर प्राधिकरण डीजीएम से मुलाकात की, धरने की चेतावनी

आरडब्ल्यूए ने सेक्टर की समस्याओं को लेकर प्राधिकरण डीजीएम से मुलाकात की, धरने की चेतावनी

Tricity Today | Greater Noida Authority

आरडब्ल्यूए ने सेक्टर की समस्याओं को लेकर प्राधिकरण डीजीएम से मुलाकात की, धरने की चेतावनी Greater Noida News : शहर के दो सेक्टरों की आरडब्लूए (Residents Welfare Association) के एक प्रतिनिधिमंडल ने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी (Greater Noida Authority) के उपमहाप्रबंधक से मुलाकात की। आरडब्लूए के अध्यक्ष अजब सिंह प्रधान की अगुवाई में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के डीजीएम सलिल यादव से मुलाकात की। पदाधिकारियों ने सेक्टर की विभिन्न समस्याओं के बारे में ज्ञापन सौंपा है। इस दौरान डीजीएम को सेक्टर की समस्याओं से अवगत कराया। साथ ही इन लोगों ने चेतावनी दी कि अगर समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो धरना देंगे।


आरडब्ल्यूए अध्यक्ष अजब सिंह भाटी ने बताया कि सेक्टर के अंदर स्ट्रीट लाइट के पॉल पर एलईडी लाइट अब तक नहीं लगाई गई हैं। सेक्टर के एल ब्लॉक पार्क में लाइट लगवाने की मांग की। सेक्टर के अंदर साफ सफाई की समस्याएं बहुत गंभीर रूप धारण कर चुकी हैं। काफी लंबे समय से सेक्टर के अंदर सिविल और हॉर्टिकल्चर आदि का ठेका खत्म हो गया है। तब से समस्या और गंभीर बन गई हैं। इसके लिए जल्द से जल्द नया टेंडर करवाया जाए और सेक्टर में हो रही समस्याओं से निवासियों को निजात दिलाई जाए।

आरडब्लूए के उपाध्यक्ष मनीष भाटी बीडीसी ने बताया कि सेक्टर के जी और एल ब्लॉक पार्कों में ओपन जिम की मांग की। इसके साथ-साथ शमशान घाट और सेक्टर के बीच की दीवार बनाने का मुद्दा उठाया। आरडब्लूए ने चेतावनी दी है कि यदि जल्द सेक्टर की समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ तो वह प्राधिकरण कार्यालय का घेराव करेंगे। डीजीएम ने सभी समस्याओं को गंभीरता से सुनते हुए बहुत जल्द निस्तारण करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर आरडब्ल्यूए के वरिष्ठ उपाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा, सचिव एडवोकेट नवीन चौधरी, सीपी शर्मा, सुनील गुप्ता, सीपी गुप्ता और रविंद्र भाटी आदि लोग उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.