ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, कंपनी के अंदर फांसी पर लटका मिला गार्ड का शव, हत्या या आत्महत्या

BIG BREAKING: ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, कंपनी के अंदर फांसी पर लटका मिला गार्ड का शव, हत्या या आत्महत्या

ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज मामला, कंपनी के अंदर फांसी पर लटका मिला गार्ड का शव, हत्या या आत्महत्या

Tricity Today | कंपनी के अंदर फांसी पर लटका मिला गार्ड का शव

ग्रेटर नोएडा में शनिवार को एक सनसनीखेज मामल सामने आया है। ग्रेटर नोएडा के थाना कासना क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री में एक गार्ड का शव बरामद हुआ है। गार्ड का शव कम्पनी के अंदर कमरे से बाहर दीवार पर निकले पाइप से स्टेपिंग पिन की पट्टी से फंदा लगाकर मिला था। कंपनी के अधिकारियों द्वारा इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

गौतम बुद्ध नगर पुलिस के प्रवक्ता अभिनेंद्र राजपूत ने बताया कि शनिवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में स्थित साइट-5 में फैक्ट्री इकोटेक इंस्टूमेंट प्लाट में गार्ड हरिप्रकाश ने शव दीवार पर निकले पाइप से स्टेपिंग पिन की पट्टी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि 40 साल का हरिप्रकाश कासना में ही रहता था। जो पिछले करीब 2 सालों से इस कंपनी में ही नौकरी करता था। मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। 

उन्होंने बताया कि सुसाइड नोट के अनुसार हरिप्रकाश को कुछ समय से रूपयों की काफी किल्लत हो रही थी। जिसकी वजह से उसने पहले भी अपने हाथ की नस काटकर और दवाई खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही हेतु शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

परिजनों ने लगाया हत्या का अरोप
वहीं, दूसरी और हरिप्रकाश के परिजनों का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की है। बल्कि उनकी हत्या की गई है। हरिप्रकाश के जेब में सुसाइड नोट बरामद हुआ है। अब सवाल रह है कि कोई भी व्यक्ति खुद के हाथ बांधकर कैसे आत्महत्या कर सकता है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मृतक की राइटिंग सैम्पलिंग और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.