इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजना पड़ा महंगा, युवतियों ने की आरोपी की जमकर पिटाई

ग्रेटर नोएडा : इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजना पड़ा महंगा, युवतियों ने की आरोपी की जमकर पिटाई

इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजना पड़ा महंगा, युवतियों ने की आरोपी की जमकर पिटाई

Tricity Today | युवतियों ने की आरोपी की जमकर पिटाई

इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजना पड़ा महंगा, युवतियों ने की आरोपी की जमकर पिटाई Greater Noida : दनकौर क्षेत्र में एक सिरफिरे युवक को इंस्टाग्राम पर युवती को अश्लील मैसेज भेजना महंगा पड़ गया। कई बार भेजे गए अश्लील मैसेज से नाराज युवती ने अपनी सहेलियों के साथ मिलकर आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर दी। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

कोतवाली दनकौर क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले युवक ने गांव में ही रहने वाली युवती को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर कई दिन से लगातार अश्लील मैसेज भेज रहा था। इससे नाराज युवती ने अपनी सहेलियों के साथ आरोपी युवक की जमकर धुनाई कर दी। युवक की पिटाई का वीडियो किसी ने बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो में आरोपी युवक पिटाई के दौरान युवतियों से कहता दिखाई दे रहा है कि जिस युवती को वो अश्लील मैसेज भेज रहा था उसे अपनी बहन बना लेगा। इस पर नाराज़ युवती ने कहा कि तेरे जैसे निकम्मे इंसान को मुझे भाई नहीं बनाना है। 

कोतवाली दनकौर प्रभारी अरविंद पाठक ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है लेकिन किसी ने कोई शिकायत नहीं दी है। शिकायत मिलने पर सख्त कार्यवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.