गांव में हुई फिल्म की शूटिंग, हेलीकॉप्टर से उतरे हीरो और हीरोइन को देखने उमड़ी भीड़

ग्रेटर नोएडा : गांव में हुई फिल्म की शूटिंग, हेलीकॉप्टर से उतरे हीरो और हीरोइन को देखने उमड़ी भीड़

गांव में हुई फिल्म की शूटिंग, हेलीकॉप्टर से उतरे हीरो और हीरोइन को देखने उमड़ी भीड़

Tricity Today | हेलीकॉप्टर से उतरे हीरो और हीरोइन को देखने उमड़ी भीड़

गांव में हुई फिल्म की शूटिंग, हेलीकॉप्टर से उतरे हीरो और हीरोइन को देखने उमड़ी भीड़ उत्तर प्रदेश सरकार की नई फिल्म पॉलिसी रंग ला रही है। एक ओर ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेसवे के किनारे नई फिल्म सिटी बसाने का काम तेजी से चल रहा है तो दूसरी ओर इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के तमाम निर्माता और निर्देशक नोएडा-ग्रेटर नोएडा आकर अपनी फिल्में शूट कर रहे हैं। शनिवार की सुबह दादरी इलाके के नगला चमरू गांव में एक फिल्म की शूटिंग हुई। हीरो और हीरोइन हेलीकॉप्टर से गांव के खेतों में उतरे। हेलीकॉप्टर और फिल्म की शूटिंग देखने के लिए सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई। इस दौरान हालात संभालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

ग्रेटर नोएडा में फिल्म एक्ट्रेस निमृत कौर शूटिंग कर रही हैं। उनकी फिल्म 'दसवीं' कि आजकल शहर में शूटिंग चल रही है। इसके लिए शनिवार की सुबह हेलीकॉप्टर से निमृत कौर और फिल्म के हीरो अभिषेक बच्चन नगला चमरू गांव पहुंचे। गांव के नजदीक एक खेत में फिल्म की शूटिंग की गई। यह जानकारी पूरे इलाके में तेजी के साथ फैल गई। नंगला चमरू और आसपास के गांवों से सैकड़ों की संख्या में भीड़ मौके पर जमा हो गई। करीब 2 घंटे तक शूटिंग चली। इस दौरान लोगों ने भरपूर आनंद लिया। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने बताया कि फिल्म निर्माताओं ने पूरे ग्रेटर नोएडा में शूटिंग की इजाजत ले रखी है। इसी के तहत शनिवार को नगला चमरू गांव में शूटिंग की गई है। 

आपको बता दें कि इस फिल्म में निमृत कौर, बिमला देवी के नाम का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले वर्ष 2016 में निमृत कौर की फिल्म 'एयरलिफ्ट' अक्षय कुमार के साथ आई थी। जिसमें निमृत कौर ने अमृता कत्याल की भूमिका निभाई थी। निमृत कौर 'द लंचबॉक्स' और 'लव शव ते चिकन खुराना' जैसी फिल्में कर चुकी हैं। फिल्म 'दसवीं' में उनके साथ अभिषेक बच्चन बतौर गंगाराम चौधरी की भूमिका में दिखेंगे। यामी गौतम भी इस फिल्म में है। उन्होंने ज्योति देशवाल का किरदार निभाया है। फिल्म रितेश शाह ने लिखी है और तुषार जलोटा पहली बार निर्देशन करेंगे। इस साल के आखिर तक फिल्म के रिलीज होने की उम्मीद है। 22 फरवरी 2021 को आगरा में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। आपको बता दें कि पूरी फिल्म उत्तर प्रदेश में ही शूट की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.