तेज रफ्तार कार ने पीआरवी के परखच्चे उड़ाए, तीन पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे

ग्रेटर नोएडा : तेज रफ्तार कार ने पीआरवी के परखच्चे उड़ाए, तीन पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे

तेज रफ्तार कार ने पीआरवी के परखच्चे उड़ाए, तीन पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे

Tricity Today | तेज रफ्तार कार ने पीआरवी के परखच्चे उड़ाए

तेज रफ्तार कार ने पीआरवी के परखच्चे उड़ाए, तीन पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में सोमवार को बड़ा हादसा होने से बचा है। मंगलवार की शाम को बेकाबु स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ने पुलिस बुलैरो में इतने जोर से टक्कर मारी कि पीआरवी के परखच्चे उडे गए। जेवर खुर्जा मार्ग पर सोमवार की देर शाम गांव दस्तमपुर के समीप होटल पर खडी पीआरवी बुलैरो गाडी में तेजगति से आ रही स्विफ्ट डिजायर कार ने जोरदार टक्कर मार दी। 

इस हादसे में पीआरवी के परखच्चे उड गए। घटना के समय पीआरवी में तैनात तीनोंपुलिस कर्मी गाड़ी साइड में खडी करके होटल पर चाय पी रहे थे।  घटना के बाद पीआरवी में तैनात पुलिसकर्मियों ने स्विफ्ट कार चालक को हिरासत में ले लिया है। जेवर कोतवाली में स्विफ्ट कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पीआरवी बुलैरो चालक बादशाह सिंह अपने साथी शबाब खांन और अरूण कुमार के साथ जेवर खुर्जा मार्ग गांव दस्तमपुर के निकट शिवा होटल पर साइड में खडी करके होटल पर चाय पी रहे थे कि पीछे से तेजगति से स्विफ्ट कार लेकर आ रहे चालक गांव सुल्तानपुर इस्माइलपुर बुडैना जिला बुलन्दशहर निवासी प्रदीप ने पीआरबी 1873 नम्बर युपी 32 डीजी 1873 में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बुलैरो पलट कर खाई में जा गिरी। जिससे स्विफ्ट कार भी क्षतिग्रस्त हो गई और चालक प्रदीप के कोई चोट नही आयी, पुलिस ने कार चालक को कार समेत दबोच लिया पीआरबी चालक बादशाह सिंह की तहरीर पर जेवर कोतवाली पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.