अपनी स्टूडेंट पर रखता था गंदी नजर, इसलिए छात्रा के भाई ने टीचर को मारी गोली

ग्रेटर नोएडा में सनसनीखेज खुलासा : अपनी स्टूडेंट पर रखता था गंदी नजर, इसलिए छात्रा के भाई ने टीचर को मारी गोली

अपनी स्टूडेंट पर रखता था गंदी नजर, इसलिए छात्रा के भाई ने टीचर को मारी गोली

Tricity Today | छात्रा के भाई ने टीचर को मारी गोली

Greater Noida News : वैलेंटाइन डे के दिन ग्रेटर नोएडा में एक टीचर को गोली मारी गई थी। इस मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें से एक आरोपी नाबालिग है। जांच में पता चला है कि आरोपियों की बहन उसी स्कूल में पढ़ती है, जिस स्कूल में टीचर पढ़ाता था। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि टीचर उनकी बहन के ऊपर गंदी नजर रखता था, जिसकी वजह से उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।

कब और क्यों मारी गोली
पुलिस ने बताया कि इस वारदात के संबंध में आरोपी औरत बाल अपचारी ने पुलिस को बताया कि रकीब हुसैन उर्फ रिहान उनकी ममेरी बहन पर गलत नियत रखता था। इसके अलावा पढ़ाने में रुचि नहीं लेता था और न ही उनकी कॉपी चैक करता था। यह बात उनकी बहन ने उनको बताई। जिसके चलते आरोपी चन्द्रशेखर और बाल अपचारी के द्वारा बुधवार को वैलेंटाइन डे के दिन रकीब हुसैन उर्फ रिहान के स्कूल जाते समय गांव साकीपुर के पास अवैध तमंचा से गोली मार दी।

टीचर को लेकर पूरे जिले में चर्चा
पुलिस ने बताया कि वैसे तो आरोपी रकीब हुसैन की हत्या करना चाहते थे, लेकिन वह बच गया। इस घटना में रकीब हुसैन गंभीर रूप से घायल हो हुआ। जिसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया। इस मामले में आगे की कार्रवाई सूरजपुर थाना पुलिस के द्वारा की जा रही है। वहीं, दूसरी ओर टीचर को लेकर पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.