सवारियों को लिफ्ट देकर लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार, कई बदमाश अभी पुलिस गिरफ्त से दूर

Greater Noida : सवारियों को लिफ्ट देकर लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार, कई बदमाश अभी पुलिस गिरफ्त से दूर

सवारियों को लिफ्ट देकर लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार, कई बदमाश अभी पुलिस गिरफ्त से दूर

Tricity Today | सवारियों को लिफ्ट देकर लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार

सवारियों को लिफ्ट देकर लूटने वाला बदमाश गिरफ्तार, कई बदमाश अभी पुलिस गिरफ्त से दूर Greater Noida : कोतवाली बीटा-2 पुलिस ने सवारियों को लिफ्ट देकर लूटने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपने कई साथियों के साथ लूट की कई वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है। 

20 फरवरी को दोपहर 1:30 बजे ज्ञान सिंह यादव निवासी सूरजपुर अपने कृषि ऋण का ब्याज बैंक में जमा करने के लिए 50 हज़ार रुपये लेकर आगरा जाने के लिए परी चौक पर खड़े थे। इस दौरान एक कार उनके पास आकर रुकी और चालक ने आगरा चलने की बात कहते हुए उन्हें कार में बैठा लिया। 

पीड़ित के मुताबिक कार में चालक समेत 4 लोग मौजूद थे। परी चौक से करीब 100 मीटर चलने के बाद ही बदमाशों ने पेचकश से उसकी नाक दबा दी और उसका गला दबाकर पिटाई की। चारों बदमाशों ने मिलकर उसकी तलाशी ली और उसके पास मौजूद 52 हज़ार 250 रुपये लूट लिए। जीरो पॉइंट से कुछ दूरी पर बदमाश ज्ञान सिंह को कार से धक्का देकर फरार हो गए थे। 

एक अन्य घटना में 24 फरवरी को सुबह 11 बजे परी चौक के पास दिल्ली जाने के लिए रहमान और अफज़ल निवासी तुगलपुर खड़े थे। तभी कार चालक ने उनसे दिल्ली चलने की बात कहकर बैठा लिया। कार में कुल चालक समेत 4 लोग थे जिन्होंने दिल्ली की तरफ ना जाकर कार को यमुना एक्सप्रेसवे पर मोड़ दिया। ज़ीरो पॉइंट से कुछ दूरी पर बदमाशों ने रहमान और अफज़ल के साथ मारपीट कर उनसे 60 हज़ार रुपये लूट लिए और दोनों को कार से धक्का मारकर उतार कर फरार हो गए।

दोनों पीड़ितों की शिकायत पर जांच कर रही कोतवाली बीटा-2 पुलिस ने सोमवार रात वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी पुष्पेंद्र सिंह निवासी अलीगढ़ को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली बीटा-2 प्रभारी रामेश्वर कुमार ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गौतमबुध नगर में लिफ्ट देकर सवारियों को लूटने की कई वारदातों को स्वीकार किया है। पुलिस गिरफ्तार आरोपी के अन्य फरार साथियों की तलाश कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.