ग्रेटर नोएडा : चोरों ने दिनदहाड़े ताला तोड़कर लाखों के गहने उड़ाए, घटना के वक्त घर में मौजूद थे परिजन

चोरों ने दिनदहाड़े ताला तोड़कर लाखों के गहने उड़ाए, घटना के वक्त घर में मौजूद थे परिजन

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

बिसरख थाना क्षेत्र में सोमवार को चोरों ने एक घर से दिनदहाड़े अलमारी का ताला तोड़कर सोने और चांदी के लाखों के गहने चोरी कर लिए। परिवार के सदस्य पहली मंजिल पर थे और अलमारी ग्राउंड फ्लोर पर रखी हुई थी। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ा तो किसी को भनक नहीं लगी और चोर करीब 35 तोले सोने तथा 250 ग्राम चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए। मामला बिसरख थानाक्षेत्र के पतवारी गांव का है।

बिसरख के थानाध्यक्ष मुनीष चौहान ने बताया कि पतवारी गांव में रहने वाले ललित यादव वाहनों के कलपुर्जे का सामान बेचते हैं। ललित ने सोमवार को थाना बिसरख में शिकायत दर्ज कराई कि वह अपनी दुकान पर गए थे। परिवार के अन्य सदस्य घर की पहली मंजिल पर थे।  इसी दौरान ग्राउंड फ्लोर पर रखी अलमारी का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने सोने और चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। 

चोर तकरीब 35 तोले सोने और 250 ग्राम चांदी के आभूषण लेकर गायब हो गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आसपास के लोगों से चोरों के बारे में जानकारी जुटा रही है। साथ ही सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही चोरों की पहचान कर ली जाएगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.