एटीएम काटकर 17 लाख रुपए उड़ा ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद हुए वारदात

Greater Noida Breaking : एटीएम काटकर 17 लाख रुपए उड़ा ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद हुए वारदात

एटीएम काटकर 17 लाख रुपए उड़ा ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद हुए वारदात

Tricity Today | एटीएम काटकर 17 लाख रुपए उड़ा ले गए चोर

Greater Noida : कोतवाली दनकौर क्षेत्र के कस्बा बिलासपुर में पुलिस चौकी के पास स्थित एक एटीएम को गैस कटर से काटकर बुधवार तड़के बदमाश एटीएम में पड़े 17 लाख रुपए लेकर फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है।

कोतवाली दनकौर क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में पुलिस चौकी बिलासपुर से करीब 100 दूर मीटर दूर पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम है। बुधवार तड़के करीब 3 बजे एक बदमाश ने गैस कटर की मदद से एटीएम मशीन काट दी और उसमें रखे करीब 17 लाख रुपये चोरी कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी। 

कोतवाली दनकौर प्रभारी आरविंद पाठक ने बताया कि एटीएम में लगे सीसी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। सीसीटीवी में एक बदमाश गैस कटर की मदद से एटीएम काट कर रुपए ले जाते दिखाई दिया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दो टीमें कर रही हैं आरोपी की तलाश
ग्रेटर नोएडा जोन के एडीसीपी विशाल पांडे ने बताया कि घटनास्थल पर फॉरेंसिक की टीम ने जाकर सैंपल इकट्ठा कर लिए हैं। क्राइम ब्रांच, कोतवाली दनकौर पुलिस और जोनल टीम ने भी घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की है। मामले के खुलासे के लिए पुलिस की 2 टीमें लगाई गई हैं, जल्दी ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.