भाजपा नेता को जेल से आई जान से मारने की धमकी? ऑडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

ग्रेटर नोएडा : भाजपा नेता को जेल से आई जान से मारने की धमकी? ऑडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भाजपा नेता को जेल से आई जान से मारने की धमकी? ऑडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Tricity Today | भाजपा नेता नवीन भाटी

ग्रेटर नोएडा के शहदरा गांव में रहने वाले भाजपा नेता को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। कॉलर ने भाजपा नेता को गालियां देते हुए तीन दिन में जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत करके सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित का आरोप है कि पूर्व में भी उस पर हमला हो चुका है।

सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के शहदरा गांव के रहने वाले भाजपा नेता नवीन भाटी ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। भाजपा नेता ने पुलिस को बताया कि उसे एक अनजान व्यक्ति ने कॉल करके जान से मारने की धमकी दी है। आरोपी कह रहा है कि वह जेल से बोल रहा है। धमकी का एक ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें आरोपी भाजपा नेता को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए तीन दिन में जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत करके आरोपी का पता लगाने और सुरक्षा की गुहार लगाई है। पीड़ित का आरोप है कि पूर्व में भी उस पर हमला हो चुका है। उसकी जान को खतरा है। मामले में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी कॉलर की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस कॉल डिटेल के जरिए आरोपी तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

सोशल मीडिया पर कैसे आया ऑडियो?
इस पूरे मामले में कुछ लोग सवाल भी खड़े कर रहे हैं। कहना है कि जान से मारने की धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया पर कैसे वायरल हो गया? इन लोगों का कहना है कि भाजपा नेता जानबूझकर पुलिस पर दबाव बनाना चाहते हैं। खुद धमकी का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। दरअसल, पिछले दिनों भाजपा नेता ने अपने परिवार के कुछ लोगों पर प्रॉपर्टी विवाद में एफआईआर दर्ज करवाई थी। जिसमें महिलाओं समेत कई लोगों को जेल भेजा गया था। जिसे लेकर तमाम तरह के आरोप प्रत्यारोप भी लगे थे। पिछले दिनों भाजपा नेता ने लखनऊ और दिल्ली में तमाम नेताओं से मुलाकात करके अपने फोटो सोशल मीडिया पर डाले थे। इन लोगों का कहना है कि भाजपा नेता अनाधिकृत रूप से दबाव बनाने के लिए इस तरह की चीजें कर रहा है। अब धमकी का ऑडियो भी जानबूझकर सोशल मीडिया पर डाला गया है, जिससे पुलिस दबाव में आकर उसे गनर दे। लोगों का आरोप है कि भाजपा नेता का मकसद पुलिस से गनर हासिल करना ही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.