मोबाइल डिस्पले चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, जांच में बड़ी जानकारी हाथ लगी

ग्रेटर नोएडा : मोबाइल डिस्पले चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, जांच में बड़ी जानकारी हाथ लगी

मोबाइल डिस्पले चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, जांच में बड़ी जानकारी हाथ लगी

Tricity Today | मोबाइल डिस्पले चोरी करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर थाना पुलिस ने सोमवार की देर रात को सीएमएसीजीएम लॉजिस्टिक पार्क दादरी की कंपनी के वेयर हाउस के कंटेनर डिपो से सैमंसग कम्पनी के मोबाइल डिस्पले चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जेे से 90 हजार रुपए, आधार कार्ड की फोटोकॉपी, एक फर्जी आधार कार्ड, एक मोबाइल और एक कार बरामद हुई है।

पुलिस के मुताबिक सोमवार की देर रात पुलिस टीम मोजर बीयर गोल चक्कर पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि दादरी क्षेत्र में स्थित सीएमएसीजीएम लॉजिस्टिक पार्क की कंपनी के वेयर हाउस कंटेनर डिपो से सैमंसग कंपनी के मोबाइल डिस्पले चोरी करने वाले दो आरोपी किसी स्थान पर फरार होनेेे की फिराक में खड़े हैं।

सूचना पर पुलिस के मौके पर पहुंची और घेराबंदी करते हुए जनपद गाजियाबाद के थाना मुरादनगर के गांव भींग रावली और हाल निवासी विजय नगर थाना क्षेत्र के न्यू शांति नगर निवासी प्रिंसपाल उर्फ कविन्द्र और रविन्द्र उर्फ कालू पुत्र चमन सिंह निवासी छिजारसी नियर शिव मंदिर थाना फेस-3 गौतमबुद्ध नगर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से 90 हजार रुपए, दो आधार कार्ड, दो आधार कार्ड की छायाप्रति जिनमे एक फर्जी आधार कार्ड, एक मोबाइल फोन और एक कार बरामद की गई है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.