एक युवक को दिल दे बैठीं दो सहेलियां, फिर प्यार में पागल हो उठाया खतरनाक कदम

Greater Noida एक युवक को दिल दे बैठीं दो सहेलियां, फिर प्यार में पागल हो उठाया खतरनाक कदम

एक युवक को दिल दे बैठीं दो सहेलियां, फिर प्यार में पागल हो उठाया खतरनाक कदम

Google Image | प्रतीकात्मक तस्वीर

एक युवक को दिल दे बैठीं दो सहेलियां, फिर प्यार में पागल हो उठाया खतरनाक कदम ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र से प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में 18 साल की एक युवती ने प्यार को लेकर सहेली से झगड़ा किया। इसके बाद दुखी होकर उसने बुधवार रात को पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 

सूरजपुर पुलिस के मुताबिक, युवती तथा उसकी सहेली एक ही युवक से प्रेम करती थीं। इस बात को लेकर दोनों सहेलियो में तकरार होती रहती थी। दोनों में बुधवार की रात को फिर झगड़ा हो गया। इसके बाद युवती ने आत्महत्या कर ली। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को ये पता चला है। मृतका कोमल और उसकी सहेली एक ही युवक से प्रेम करते थे। 

इस बात को लेकर दोनों सहेलियों के बीच बीती रात को देर तक फोन पर नोकझोंक हुई। इसके बाद कोमल ने सुसाइड कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही हैं। अगर मृतका के परिजन इस मामले मे किसी के खिलाफ शिकायत करेंगे, तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जाएगी। फिलहाल परिजनों से कोई शिकायत नहीं मिली है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.