मोबाइल लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, 6 लाख के मोबाइल और अन्य सामान बरामद

ग्रेटर नोएडा : मोबाइल लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, 6 लाख के मोबाइल और अन्य सामान बरामद

मोबाइल लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, 6 लाख के मोबाइल और अन्य सामान बरामद

Tricity Today | दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

मोबाइल लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, 6 लाख के मोबाइल और अन्य सामान बरामद Greater Noida : कोतवाली बिसरख पुलिस ने 2 शातिर मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार कर आरोपियों से करीब छह लाख रुपये की कीमत के 58 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। पुलिस बदमाशों के अन्य साथियों की तलाश कर रही है।

कोतवाली बिसरख पुलिस ने दिल्ली-एनसीआर में मोबाइल लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले तो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से लूट और चोरी किए गए करीब छह लाख रुपये की कीमत के 58 मोबाइल फोन और 21600 रुपये नकद और जनपद बुलंदशहर से चोरी हुई एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पुलिस ने बताया कि बदमाश सॉफ्टवेयर से मोबाइल का लॉक खोलकर उसे रीसेट कर देते थे। बाद में उस मोबाइल को सस्ते दामों में बेच देते थे। पुलिस इनके गैंग में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी है।

एसीपी योगेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान फरियाद निवासी मेरठ और राजेश निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है।पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दिल्ली-एनसीआर में मोबाइल लूट और चोरी की वारदात करते थे। बदमाशों के खिलाफ कोतवाली बिसरख में लूट और चोरी के पांच मुकदमे पहले से  दर्ज हैं। पुलिस इनका अन्य अपराधिक इतिहास खंगाल रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.