Greater Noida: ईस्टर्न पेरीफेरल पर दर्दनाक हादसे में एक भाई की मौत, दूसरे की हालत नाजुक, अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

ईस्टर्न पेरीफेरल पर दर्दनाक हादसे में एक भाई की मौत, दूसरे की हालत नाजुक, अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

Tricity Today | ईस्टर्न पेरीफेरल पर हुए हादसे में एक की मौत

दनकौर में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर शनिवार को हुए दर्दनाक हादसे में एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो भाइयों को कुचल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। यहां, इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत नाजुक है। गंभीर अवस्था में अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। दोनों भाई किशोरपुर गांव के रहने वाले हैं। स्थानीय पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि जेवर कोतवाली के किशोरपुर गांव निवासी सगे भाई भूरा और कालू का बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर का कारोबार है। दोनों भाई शनिवार की सुबह बाइक पर सवार होकर जेवर से ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर पहुंचे थे। इनका एक ट्रक बिल्डिंग सप्लायर मटेरियल का सामान लेकर हरियाणा से आ रहा था। जैसे ही दोनों भाई ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर पहुंचे, किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। दोनों गिर पड़े और वाहन उन्हें कुचलकर निकल गया। 

हादसे के बाद वाहन चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो गया। एक्सप्रेस-वे कर्मियों ने दोनों भाइयों को ग्रेटर नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां भूरा (21 वर्ष) की इलाज के दौरान मौत हो गई। कालू की हालत गंभीर है। उसका उपचार चल रहा है। दनकौर कोतवाली पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में फिलहाल कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी है। सीसीटीव कैमरे औऱ दूसरे माध्यमों से वाहन के पहचान की कोशिश की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.