एकतरफा प्यार में युवक ने युवती को गोली मारकर किया आत्महत्या करने का प्रयास, युवती की मौत

Greater Noida Breaking : एकतरफा प्यार में युवक ने युवती को गोली मारकर किया आत्महत्या करने का प्रयास, युवती की मौत

एकतरफा प्यार में युवक ने युवती को गोली मारकर किया आत्महत्या करने का प्रयास, युवती की मौत

Tricity Today | मौके पर पुलिस बल तैनात

एकतरफा प्यार में युवक ने युवती को गोली मारकर किया आत्महत्या करने का प्रयास, युवती की मौत Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा के दादरी (Dadri) में एक सिरफिरे युवक ने बीच सड़क में एक युवती को गोली मार दी। युवती को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली। घटना की जानकारी मिलने पर दादरी पुलिस मौके पर पहुंच गई है। इस घटना में युवती की मौत हो गई है। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

बड़ी बहन के साथ दवा लेने गई थी युवती
मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास मंगलवार की दोपहर को बड़ी वारदात हुई है। बताया जा रहा है कि एक युवती अपनी बहन के साथ दवा लेकर वापस घर लौट रही थी। उसी दौरान एक युवक ने रोड़ के बीचोंबीच युवती को गोली मार दी।

युवती की मौके पर ही मौत
युवती को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली। इस वारदात के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। दादरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक और युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया है। वहीं, युवक की हालत गंभीर है। जिसका इलाज किया जा रहा है।

एकतरफा प्यार में दिया वारदात को अंजाम
दादरी कोतवाली प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि युवक युवती से एकतरफा प्यार करता था। जिसके चलते युवक ने युवती को बीच सड़क में गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया है। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की हालत भी गंभीर है, जिसको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। पुलिस हर एक पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.