ग्रेटर नोएडा: विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जलपुरा गौशाला में गायों की हालत देखी, सीईओ नरेंद्र भूषण से बड़ी मांग की

विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जलपुरा गौशाला में गायों की हालत देखी, सीईओ नरेंद्र भूषण से बड़ी मांग की

Tricity Today | गौशाला पहुंचे संगठन के कार्यकर्ता

गौतमबुद्ध नगर विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के पदाधिकारियों और सदस्यों ने शनिवार को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के सीईओ नरेंद्र भूषण के साथ जलपुरा गौशाला पहुंचे। इस दौरान संगठन को गौशाला में तमाम अव्यवस्था मिली। गौशाला में सभी पशुधन दयनीय हालत में पाए गए। पशुओं के भोजन की भी उचित व्यवस्था नहीं मिली। यहां तक कि तपती दोपहरी में उनके लिए शैड की व्यवस्था तक नहीं थी। 

मामले में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण, एडिशनल सीईओ आनंद डोली और ओएसडी एसपी शुक्ला ने गौशाला में मिली अव्यवस्था व बदहाली पर मंथन किया। अधिकारियों ने बताया कि पशुओं के साथ हुई ज्यादती को देखते हुए पुराने कर्मचारियों पर कार्रवाई की गई है। गौशाला के उचित रख-रखाव और पशुओं की देखभाल के लिये नए लोगों को रखा गया है। ग्रेटर नोएडा के सीईओ ने विहिप के पदाधिकारियों से सुझाव समिति में अपने सुझाव देने व निरीक्षण के लिए सहयोग देने के लिए कहा। 

गौशाला निरीक्षण के दौरान विहिप के सह प्रान्त प्रचार प्रमुख अवधेश पाण्डेय और नोएडा विभाग विशेष संर्पक प्रमुख ललित शर्मा उपस्थित रहे। गौतमबुद्ध नगर से उपाध्यक्ष राजीव सैनी, कार्याध्यक्ष राघवेन्द्र त्रिपाठी, सेवा प्रमुख विवेक राजपूत एवं केशव नगर से उपाध्यक्ष रोहित, कर्याध्यक्ष दिलीप कुमार, मंत्री चंदन झा, सह मंत्री नितिन, प्रचार प्रमुख मोहित कुमार, सत्संग प्रमुख रक्त मानी मौजूद रहे। ग्रेटर नोएडा से उपाध्यक्ष भास्कर सिंह, मंत्री विक्रम भगेल, सह मंत्री सोनू सिंह संगठन के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.