GREATER NOIDA BREAKING: युवक की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच-91 किया जाम, तीन फरार नामजदों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े

युवक की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच-91 किया जाम, तीन फरार नामजदों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े

Tricity Today | एनएच-91 पर प्रदर्शन करते ग्रामीण

ग्रेटर नोएडा के अच्छेजा गांव में सोमवार की शाम हुए एक युवक की हत्या के विरोध में मंगलवार को परिजन सैकड़ों ग्रामीणों संग एनएच-91 पर पहुंच गए। उन्होंने हाईवे पूरी तरह जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों की मांग है कि हत्याकांड में शामिल तीन अन्य नामजदों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए और उन्हें सख्त कानूनी सजा मिले। भारी भीड़ को देखते हुए मौके पर बादलपुर पुलिस पहुंच गई है। लोगों को समझा-बुझाकर हाईवे खाली कराने की कोशिश की जा रही है। लेकिन गुस्साए ग्रामीण कुछ सुनने को तैयार नहीं है। 

पुलिस उन्हें आश्वासन दे रही है कि तीनों फरार नामजदों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल अच्छेजा गांव के पास एनएच-91 पर यातायात पूरी तरह बंद है। दोनों तरफ भारी संख्या में ग्रामीण मुख्य मार्ग पर बैठ कर प्रदर्शन कर रहे हैं। गौतमबुद्ध नगर पुलिस के आला अधिकारी हुई मौके पर पहुंच गए हैं। आक्रोशित लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है। एहतियातन अन्य थानों की पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया है।

बताते चलें कि सोमवार की शाम बादलपुर थाना क्षेत्र के अच्छेजा गांव के एक युवक की हत्या कर दी गई। गांव के ही दूसरे युवक विपिन ने चाकू से मृतक दीपक पर करीब 56 बार वार किया था। मौके पर पहुंची बादलपुर पुलिस ने दीपक को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। हालांकि तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने मुख्य आरोपी विपिन को देर शाम गिरफ्तार कर लिया था। 

इस वजह से हुई हत्या
डीसीपी सेंट्रल हरिश चंद्र ने घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आरोपी और मृतक दोनों एक ही गांव अच्छेजा के रहने वाले हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक दीपक आरोपी विपिन की बहन से लगातार फोन पर बात करता था। आरोपी को जब इसकी भनक लगी, तो उसने कई बार मृतक को समझाया। मगर दीपक ने उसकी एक न सुनी। 

अपमानित महसूस कर रहा था
इससे विपिन स्वयं को अपमानित महसूस करने लगा। उसके अंतर्मन में क्षोभ ने घर कर लिया। आखिरकार सोमवार की शाम को वह कस्बे के ओम रेस्ट्रोरेंट के सामने पहुंचा। वहां उसने दीपक को देखते ही उस पर चाकुओं से वार करना शुरू दिया। वह मृतक पर ताबड़तोड़ वार करता रहा। उसने करीब 56 बार वार किया। जब दीपक अचेत होकर गिर पड़ा, तब विपिन वहां से फरार हो गया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.