कोर्ट कचहरी से लेकर कलेक्टर दफ्तर तक आई बाढ़, VIDEO

ग्रेटर नोएडा पानी-पानी : कोर्ट कचहरी से लेकर कलेक्टर दफ्तर तक आई बाढ़, VIDEO

कोर्ट कचहरी से लेकर कलेक्टर दफ्तर तक आई बाढ़, VIDEO

Tricity Today | जलभराव

कोर्ट कचहरी से लेकर कलेक्टर दफ्तर तक आई बाढ़, VIDEO Greater Noida : दो दिनों से दिल्ली-एनसीआर में मूसलाधार बारिश हो रही है। गौतमबुद्ध नगर में भी पिछले 48 घंटों से लगातार बारिश पड़ रही है। जिसके चलते पूरा शहर पानी-पानी हो गया है। ग्रेटर नोएडा में सड़कों पर घुटनों तक बरसाती पानी भरा है। कई इलाकों में आबादी तक पानी पहुंच गया है। बुरे हालात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ग्रेटर नोएडा में कोर्ट-कचहरी से लेकर कलेक्टर तक का दफ्तर बाढ़ग्रस्त नजर आ रहा है। ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण के अफसर और कर्मचारी शुक्रवार को दिनभर हालात संभालने में जुटे रहे, लेकिन लगातार पड़ रही बारिश के सामने सारे इंतजाम नाकाफी हैं। शहर के मुख्य इलाकों का यह हाल
शहर में पिछले 2 दिनों से झमाझम बारिश हो रही है। बारिश के कारण शहर के विभिन्न इलाकों में पानी भर गया है। आखिरकार बारिश के कारण शहर की हालत क्या होगी, इस बात का अंदाजा आप इस वीडियो से लगा सकते हो। जब डीएम दफ्तर और कोर्ट जल में पानी भर गया है तो बाकी शहर का क्या हुआ होगा।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
यह वीडियो ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में स्थित जिलाधकारी कार्यालय का है। वीडियो में दिख रहा है कि पूरा डीएम कार्यालय में पानी भर गया है। छोटे बच्चे चप्पल से नाव बनाकर खेल रहे हैं। जहां पर जन सुनवाई के लिए लोगों का तांता लगा रहता था, वहां पर छोटे बच्चे पानी का जहाज बनाकर खेल रहे हैं। एक और वीडियो भी सामने आई है। जिसमें दिख रहा है कि जिला अदालत में पानी भर गया है। यह शहर के मुख्य इलाकों की हालत है।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.