शहर वासियों ने उठाई ये 4 बड़ी मांगें, अफसरों ने दिया यह जवाब

ग्रेटर नोएडा वेस्ट : शहर वासियों ने उठाई ये 4 बड़ी मांगें, अफसरों ने दिया यह जवाब

शहर वासियों ने उठाई ये 4 बड़ी मांगें, अफसरों ने दिया यह जवाब

Tricity Today | शहर वासियों ने उठाई ये 4 बड़ी मांगें

शहर वासियों ने उठाई ये 4 बड़ी मांगें, अफसरों ने दिया यह जवाब Greater Noida West : ग्रेटर नोएडा वेस्ट में इस समय लाखों लोग निवास करते हैं। लोगों की काफी सारी मांगें है, जिसको लेकर लगातार प्राधिकरण के अफसरों से बातचीत करते रहते है। बुधवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण (Greater Noida Authority) के एसीईओ अमनदीप डुली ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित साइट दफ्तर में जन सुनवाई की है। 

लोगों ने उठाई यह मांगे
जन सुनवाई में पहुंचे ग्रेटर नोएडा वेस्ट सेक्टर-3 के निवासियों ने सामुदायिक केंद्र बनाने की मांग की है। इसके अलावा पार्कों को हरा-भरा करने, सड़कों के किनारे पौधरोपण कराने और शहर में पाइपलाइन से पानी के लीकेज को बंद कराने की मांग को उठाया है।

अधिकारी ने दिए ये निर्देश
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ अमनदीप डुली ने सेक्टर वासियों की इस मांग पर पार्कों को दुरुस्त करने के निर्देश दिए है। इसके अलावा अन्य मांगों पर भी जल्द ही नियमानुसार कार्रवाई के निर्देश दिए। एसीईओ ने तुस्याना गांव में अवैध निर्माण को रोकने के लिए परियोजना विभाग के इंजीनियरों को सेक्टर का दौरा कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। 

यह लोग मौजूद रहे
जन सुनवाई के दौरान महाप्रबंधक एके अरोड़ा, ओएसडी संतोष कुमार, डीजीएम केआर वर्मा, वरिष्ठ प्रबंधक कपिल देव सिंह और तहसीलदार जितेंद्र गौतम आदि मौजूद रहे। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले कई लोग प्राधिकरण के दफ्तर पहुंचे, जहां पर सभी ने अपनी मांगों को रखा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.