बीयर से भरा ट्रक पलटा तो मच गई लूटने वालों की होड़

ग्रेटर नोएडा : बीयर से भरा ट्रक पलटा तो मच गई लूटने वालों की होड़

बीयर से भरा ट्रक पलटा तो मच गई लूटने वालों की होड़

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

बीयर से भरा ट्रक पलटा तो मच गई लूटने वालों की होड़ Greater Noida : कोतवाली रबूपुरा के रौनीजा गांव के पास यमुना एक्सप्रेस वे पर मंगलवार शाम एक बेकाबू ट्रक हाइवे के डिवाइडर से टकरा कर पलट गया। ट्रक में बीयर की सैकड़ो पेटी लड़ी हुई थीं। ट्रक पलटने से हाइवे पर चारों तरफ बीयर की बोतलें व पेटियां बिखर गईं। मौके का फायदा उठाते हुए आसपास रहने वाले लोग और राहगीर बीयर की बोतलें लेकर भागने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लागों को अलग कर ट्रक हटवाया। 

यमुना एक्सप्रेसवे पर जीरो पॉइंट से करीब 20 किलोमीटर दूर रबूपुरा क्षेत्र के रौनीजा गांव के पास मंगलवार शाम बीयर की पेटी लदा ट्रक डिवाइडर से टकरा कर पलट गया। पुलिस ने बताया कि चालक को नींद की झपकी आने के कारण  हादसा हुआ है। ट्रक चालक महेश मंगलवार शाम गाजियाबाद से बीयर की पेटी लोडकर आगरा जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हो गया। ट्रक पलटने से बीयर की बोतलें व पेटियां हाइवे पर बिखर गईं। 

इसके बाद हाइवे से होकर गुजर रहे वाहन चालकों में बीयर की बोतलें व पेटियां लूटने के लिए होड़ मच गई। इस दौरान आसपास गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए। इससे हाइवे पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटवाकर ट्रक को कब्जे में ले लिया। पुलिस हादसे में घायल चालक महेश व क्लीनर को रबूपुरा के निजी अस्पताल ले गई  जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.