दिल्ली से बिना रेडलाइट पहुंचेंगे ग्रेटर नोएडा, जल्द शुरू होगा एलिवेटेड रोड का काम

अच्छी खबर: दिल्ली से बिना रेडलाइट पहुंचेंगे ग्रेटर नोएडा, जल्द शुरू होगा एलिवेटेड रोड का काम

दिल्ली से बिना रेडलाइट पहुंचेंगे ग्रेटर नोएडा, जल्द शुरू होगा एलिवेटेड रोड का काम

Google Image | Symbolic Photo

Greater Noida News: नोएडा प्राधिकरण बहुत जल्द चिल्ला रेगुलेटर से लेकर महामाया फ्लाईओवर तक एलिवेटेड रोड का कार्य शुरू कराएगी। सीईओ रितु महेश्वरी ने इस संबंध में मंगलवार को बोर्ड के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर आदेश दिए। पीडब्ल्यूडी के फंड न देने के कारण कार्य रुका हुआ है। लेकिन अब प्राधिकरण ने बोर्ड बैठक में लिए  निर्णय के बाद अपने फंड से कार्य शुरू कराएगा। जिसके लिए निर्माण साइट पर जरूरी व्यवस्थाएं की जा रही है। 

सीईओ ने वर्क सर्किल 2, 4, 7 और 8 की समीक्षा बैठक करी। इस बैठक में सिविल कार्यो की प्रगति और टेंडर प्रक्रिया में चल रहे काम शामिल रहे। सीईओ ने समीक्षा बैठक में सभी निविदा प्रक्रिया में चल रहे कार्यो की जानकारी ली और उन्हें जल्द शुरू करने के लिए कहा है। इस बैठक में बताया गया कि वर्क सर्किल-2 में 27 कार्य शुरू किए गए हैं। वर्क सर्किल-4 में 26 मैं से 19 कार्य चल रहे हैं। वर्क सर्किल-7 में 23 में से 21 कार्य शुरू हो चुके हैं। वर्क सर्किल-8 में कुल 22 में से 21 कार्य चल रहे हैं। 

सीईओ रितु महेश्वरी ने कालिंदी कुंज के पास नोएडा के प्रवेश द्वार का निर्माण कार्य को तेजी से करने को कहा हैं। अगाहपुर एनएसईजेड तक निर्माणाधीन एलिवेटेड रोड का कार्य धीमी गति से हो रहा है। काम में तेजी लाने को कहा। जिसके लिए प्राधिकरण ठेकेदारों से एक बैठक करेगा। सीईओ ने सेक्टर-18 में निर्मित मल्टीलेवल पार्किंग की छत पर व्यापार उपयोग हेतु शीघ्र रिक्वेस्ट आॅफ प्रपोजल गठित कर निविदा आमंत्रित किए जाने का आदेश दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.