प्रॉपर्टी के विवाद में महिला ने ससुरालीजनों पर लगाया मारपीट का आरोप

Greater Noida: प्रॉपर्टी के विवाद में महिला ने ससुरालीजनों पर लगाया मारपीट का आरोप

प्रॉपर्टी के विवाद में महिला ने ससुरालीजनों पर लगाया मारपीट का आरोप

Google Image | कोतवाली कासना

प्रॉपर्टी के विवाद में महिला ने ससुरालीजनों पर लगाया मारपीट का आरोप Greater Noida: कोतवाली कासना क्षेत्र के सिरसा गांव में ‌प्लाट के विवाद में एक महिला और उसके सास-ससुर से मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला ने बाल खींचने और कपड़े फाड़ने का भी आरोप लगाया है। घटना 21 जुलाई की है। अब पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कासना गांव निवासी महिला का आरोप है कि उसके पति ने एक व्यक्ति से एक प्लाट दो साल पहले खरीदा था। आरोप है कि रुपये अदा करने के बावजूद आरोपी ने प्लाट पर कब्जा नहीं दिया। 10 जुलाई को हुई पंचायत में समझौता होने के बाद पीड़िता के पति ने प्लाट पर दुकान का निर्माण शुरू करा दिया। 21 जुलाई को जब पीड़िता दुकान के पास खड़ी थी तभी शेरून खान और उसके साथ कुछ अन्य लोगों ने पीड़िता पर हमला कर दिया।

आरोप है कि आरोपियों ने बाल खींचकर महिला के साथ मारपीट की और गला दबाने की कोशिश भी की। इस दौरान आसपास के लोगों के इकट्ठा हो जाने आरोपी धमकी देकर चले गए। आरोपियों ने पीड़िता के कपड़े भी फाड़ दिए। कोतवाली कासना प्रभारी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है,  जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.