शर्मसार : ग्रेटर नोएडा की महिला का गाजियाबाद से अपहरण कर पिलखुवा में किया गैंगरेप, बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा की महिला का गाजियाबाद से अपहरण कर पिलखुवा में किया गैंगरेप, बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Tricity Today | बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा की एक महिला से साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में हापुड़ पुलिस ने 3 शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। वही इस एनकाउंटर के दौरान दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए है। जिसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

हापुड़ के एसपी नीरज कुमार ने बताया कि, ग्रेटर नोएडा की रहने वाली 30 साल की महिला के साथ अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। महिला ग्रेटर नोएडा में स्थित अपने घर से गाजियाबाद में स्थित एक दुकान में नौकरी करने ऑटो के माध्यम से जा रही थी। ऑटो चालक और उसमें सवार दो अन्य लोगों ने महिला का अपहरण कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था।

लाल कुआं से किया अपहरण
हापुड़ के पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार जादौन ने बताया कि ऑटो में सवार तीनों लोगों ने लाल कुआं से ऑटो में महिला का अपहरण किया और पिलखुवा में एक सुनसान स्थान पर लेकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। घटना के बाद आरोपियों ने लाल कुआं के लिए महिला को दूसरे ऑटो में बैठा दिया था। लेकिन महिला बीच रास्ते में उतर गई और गाजियाबाद के मसूरी थाने पहुंच गई। पुलिस ने हापुड़ में महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया था।

पिलखुवा के आरोपियों ने किया ग्रेटर नोएडा की महिला के साथ गैंगरेप
पुलिस ने बताया कि हापुड़ में पुलिस ने तीन संदिग्धों लोगों को गिरफ्तार किया था। इस दौरान इन तीनों बदमाशों ने पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी बदमाशों पर फायरिंग की है। जिसमें तीन बदमाश घायल हो गए है। जिनकी पहचान अंकित कुमार, मोहम्मद अकील और आकाश सिंह के रूप में हुई है। तीनों आरोपी पिलखुवा शहर के गालंद गांव के रहने वाले हैं।

कैसे हुई थी वारदात
पीड़ित महिला ग्रेटर नोएडा में रहती है। वह रोजाना गाजियाबाद में स्थित एक मॉल में ज्वैलरी शोरूम में काम करने जाती है। 24 फरवरी की रात करीब 9 बजे एक ऑटो में बैठकर गाजियाबाद से ग्रेटर नोएडा के लिए वापस आ रही थी। जब वह अपने घर जाने के लिए एक और ऑटो बदलने के लिए लाल कुआं पहुंची, तो उस ऑटो में सवार हो गई, जिसमें चालक समेत तीन लोग पहले से ही ऑटो में बैठे हुए थे। ऑटो में बैठते ही लोगों ने महिला से मोबाइल छीन लिया और उसका अपहरण कर वारदात को अंजाम दिया था।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.