नर्स से झूठी शादी करके दो साल तक बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर गर्भपात कराकर भगाया, फिर दूसरी लड़की को फंसाया

ग्रेटर नोएडा : नर्स से झूठी शादी करके दो साल तक बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर गर्भपात कराकर भगाया, फिर दूसरी लड़की को फंसाया

नर्स से झूठी शादी करके दो साल तक बनाए शारीरिक संबंध, गर्भवती होने पर गर्भपात कराकर भगाया, फिर दूसरी लड़की को फंसाया

Tricity Today | आरोपी

ग्रेटर नोएडा में स्थित एक नामी अस्पताल में काम करने वाले युवक ने अस्पताल में ही काम करने वाली एक नर्स को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसे झूठी शादी करके 2 साल तक शारीरिक संबंध बनाएं और जब नर्स गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवाने के बाद भगा दिया। इस मामले में पीड़ित नर्स ने पुलिस को शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

थाना इकोटेक-3 के प्रभारी भुभनेश शर्मा ने बताया कि जेपी अस्पताल में काम करने वाला युवक मनीष राजपूत जेपी अस्पताल में ही नर्स के पद पर काम करने वाली के संपर्क में आया था। मनीष राजपूत ने नर्स को विश्वास दिलवाया कि वह उससे शादी करेगा। इसके लिए मनीष ने सादा स्टांप पेपर पर लिखा पढ़ी कर पीड़िता को अपनी विवाहित पत्नी होने का झूठा विश्वास दिलाया और इस झूठे विश्वास की आड़ में पीड़िता का निरंतर शारीरिक शोषण किया। जब पीड़िता गर्भवती हुई तो आरोपी मनीष ने उसका गर्भपात करा दिया और अन्य लड़की के संपर्क में आने पर मनीष ने पीड़िता नर्स को भगा दिया।

इस मामले में पीड़िता ने 12 मई को ईकोटेक-3 कोतवाली पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था। इसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी। कोतवाली प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया आरोपी मनीष को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.