बाइक निर्माता कम्पनी यमाहा 15 दिनों के लिए बंद, कोरोना वायरस का संक्रमण फैला

Greater Noida Breaking: बाइक निर्माता कम्पनी यमाहा 15 दिनों के लिए बंद, कोरोना वायरस का संक्रमण फैला

बाइक निर्माता कम्पनी यमाहा 15 दिनों के लिए बंद, कोरोना वायरस का संक्रमण फैला

Tricity Today | Yamaha Bike Company, Greater noida

Greater Noida News : यमाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज (Yamaha Motor Company) ने कोरोना संक्रमण के चलते अपनी ग्रेटर नोएडा की इकाई 15 दिन के लिए बंद कर दी है। इस दौरान कम्पनी में उत्पादन पूरी तरह बंद रहेगा। यह फैसला कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने के कारण लिया गया है। कम्पनी प्रबंधन का मानना है कि 15 दिनों के अवकाश से वायरस की चेन टूट जाएगी।

यमाहा की ग्रेटर नोएडा में उत्पादन इकाई है। कोरोना महामारी ने उद्योगों पर भी बुरा प्रभाव डाला है। यमाहा कंपनी ने कोरोना चेन तोड़ने के लिए 15 दिन तक उत्पादन बंद रखने का फैसला लिया है। कंपनी की ओर से बताया गया है कि 15 से 31 मई तक ग्रेटर नोएडा की इकाई में उत्पादन बंद रहेगा। यह फैसला सरकार के सपोर्ट में लिया गया है।

आज की रिपोर्ट
गौतमबुद्ध नगर के जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर सुनील दोहरे ने बताया कि नोएडा और ग्रेटर नोएडा में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 1026 नए मामले दर्ज किए गए है। उन्होेंने बताया कि जिले में अब तक 55,350 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है। 

आज 1041 लोग कोरोना से ठीक हुए
उन्होंने बताया कि जिले में सोमवार को अलग-अलग अस्पतालों से 1041 मरीज कोरोना वायरस से ठीक होकर अपने घर लौटे है। नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अब तक 55,350 कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके है। जिसमें से 46,783 मरीज कोरोना से ठीक होकर अपने घर जा चुके हैै।

मौत के मामलों में नहीं कोई राहत
नोएडा और ग्रेटर नोएडा में अब रोजाना कम से कम 10 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है। जिले में आज 10 लोगों की जान कोरोना वायरस से ले ली है। जिसके बाद अब तक पूरे जनपद में 327 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है। 

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.